Home मनोरंजन Alia Bhatt की फिटनेस का क्या है राज? डाइट में इस एक...

Alia Bhatt की फिटनेस का क्या है राज? डाइट में इस एक चीज से परहेज करती हैं ‘जिगरा’ एक्ट्रेस

Alia Bhatt: आलिया भट्ट अपनी डाइट में इस एक चीज से बनाकर रखती है दूरी जानिए किन चीजों का एक्ट्रेस करती हैं सेवन और किसे करती है नापसंद।

0
Alia Bhatt
Alia Bhatt

Alia Bhatt: बॉलीवुड की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार आलिया भट्ट फैंस की चहेती है और लोगों उन्हें किस कदर चाहते हैं इसमें कोई दो राय नहीं है। लोग उनकी फिटनेस के भी दीवाने हैं और हर दफा एक्ट्रेस चर्चा में रहती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर किस डाइट प्लान को फॉलो करती हैं आलिया भट्ट। एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में खुलासा किया कि वह डाइट में एक चीज से परहेज करती हैं। ऐसे में आइए जानते हैं ‘जिगरा’ एक्ट्रेस की डाइट और क्या होता है इसमें खास।

खाने में आलिया को है ये पसंद

आलिया भट्ट ने खुद इस बात का खुलासा किया कि वह खाना खाती है और अच्छे से खाती हैं। वह एक ट्रू इंडियन है और उन्हें खाने में सिंपल दाल चावल और रोटी पसंद है। उन्हें सलाद बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इसके अलावा वह अपने खाने में रोटी जरूर लेती हैं भले ही वह कोई भी हो।

इस चीज से परहेज

वहीं आलिया भट्ट के अनुसार वह अपनी डाइट में शुगर यानी चीनी से परहेज करती हैं। आलिया के अनुसार चीनी हानिकारक है इसलिए वह इससे दूरी बनाकर रखती है।

शुद्ध शाकाहारी डाइट

अगर एक्सरसाइज के अलावा आलिया भट्ट के डाइट प्लान की बात करें तो वह शुद्ध शाकाहारी डाइट लेना पसंद करती है।

दिन की शुरुआत

आलिया भट्ट दिन की शुरुआत गर्म पानी में नींबू का रस डालकर पीने से करती हैं। यह विटामिन सी के लिए जरूरी है जो उन्हें फिट रखने के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। इसके अलावा वह वेजिटेबल जूस पीती हैं।

7 से 8 बार भोजन

नाश्ते में आलिया भट्ट डोसा, इडली, सांभर खाना पसंद करती है पर यह उन्हें फिटनेस देने के लिए बेस्ट है। आलिया कम क्वांटिटी में 7 से 8 बार भोजन करती हैं।

वजन को कंट्रोल करने के लिए

आलिया चावल दाल सब्जियां खाती है और रात को भी इसी खाने को फॉलो करती हैं एक्ट्रेस ऑयली फूड से परहेज करने में ही भलाई समझती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version