Home मनोरंजन Alia Bhatt के इन 5 बीच लुक को देख पलक झपकते हो...

Alia Bhatt के इन 5 बीच लुक को देख पलक झपकते हो जाएंगे फिदा, वेकेशन के लिए पैक करें यूनिक आउटफिट

Alia Bhatt: आलिया भट्ट की तरह बीच वेकेशन पर आप दिखेंगी सबसे हटके अगर इन 5 लुक को कर लिया स्टाइल, नहीं हटेगी किसी की नजरें।

0
Alia Bhatt

Alia Bhatt: आलिया भट्ट न सिर्फ एक बेहतरीन अदाकारा है बल्कि जब फैशन साइंस की बात आती है तो हुआ हर किसी के दिल पर कब्जा जमाने में कोई गजल नहीं छोड़ दी है आप भी उनसे पैसे इंस्पिरेशन ले सकते हैं जाने की अगर आप प्लानिंग कर रहे हैं तो आप आलिया भट्ट के कुछ लोग को कॉपी कर सकते हैं जो सबसे हटके है और यह आपको इंपॉर्टेंट के साथ-साथ क्लास दिखाने के लिए बेस्ट ऑप्शन है।

फुल स्लीव्स क्रॉप टॉप विद प्रिंटेड शॉर्ट्स

Alia Bhatt की तरह फुल स्लीव क्रॉप टॉप को स्टाइलिश बिकिनी शॉर्ट के साथ फ्लॉन्ट कर सकती हैं। कहने में दो राय नहीं है कि इस लुक में आप हर किसी के दिल को जीत लेंगी

प्रिंटेड शॉर्ट को-ऑर्ड विद राउंड हैट

आलिया भट्ट की तरह आप प्रिंटेड शॉर्ट को-ऑर्ड को राउंड हैट के साथ ट्राई करेंगी तो वहां हर किसी से हटके नजर आएंगी। बीच वेकेशन के लिए यह लुक काफी बेस्ट है जिसमें आप बोल्ड के साथ-साथ स्टाइलिश और मॉडर्न भी नजर आएंगी।

ऑफ सोल्डर पिंक बिकिनी

पिंक कलर से लड़कियों का प्यार किसी से छिपा नहीं है। ऐसे में आप आलिया भट्ट की तरह पिक ऑफ शोल्डर बिकिनी को अगर स्टाइल करेंगी तो बीच पर हर कोई आपको देख फिदा हो जाएगा। कहना गलत नहीं है कि यह लुक किसी को भी इंप्रेस करने के लिए काफी है।

मल्टी कलर बिकिनी सेट भी है यूनिक

आलिया भट्ट की तरह आप मल्टी कलर बिकनी सेट को भी फ्लॉन्ट कर सकती है जो वाकई आपको किलर लुक देने के लिए बेस्ट ऑप्शन है। आप इस तरह से बीच वेकेशन पर अगर खुद को स्टाइल करेंगी तो देखने वाले दिल हार जाएंगे।

प्रिंटेड मिनी ड्रेस भी है बेस्ट चॉइस

आलिया भट्ट की तरह अगर आपको हर किसी से हटके दिखना है तो आप इस तरह से मिनी ड्रेस को फ्लॉन्ट कर सकती हैं। इसके साथ कर्ली हेयर स्टाइल आपके लुक में अलग तड़का लगाने के लिए काफी है। प्रिंटेड मिनी ड्रेस और कर्ल हेयर स्टाइल किसी को भी दीवाना बना देगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version