Home लाइफ़स्टाइल Amazon Sale: Royal Enfield की इस खास Mens Jacket पर मिल रही...

Amazon Sale: Royal Enfield की इस खास Mens Jacket पर मिल रही भारी छूट, पहाड़ों का मजा हो जाएगा दोगुना

0
Royal Enfield Jacket Amazon Sale

Amazon Sale: रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) की बुलेट या अन्य गाड़ियों को रखने वालों के शौक के क्या ही कहने? उनके पास गाड़ी के साथ-साथ उसके लिए पूरी ड्रेस किट भी उपलब्ध होती है। अगर आपके पास भी रॉयल एनफील्ड की बुलेट या अन्य गाड़ियां उपलब्ध हैं और आप भी ड्रेस किट जैसे की जैकेट (Jacket) और ट्रैक सूट लेने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके काम की है। अमेज़न (Amazon) आपके लिए लाया है खास ऑफर जिसके तहत अब रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) वालों को ड्रेस किट पर 25% तक की छूट मिल रही है और मौका मिल रहा है अपने ढ़ेर सारे रुपयों की बचत करने का।

रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) ड्रेस किट पर ये है अमेज़न (Amazon) की डील

अमेजन (Amazon) पर उपलब्ध रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) ड्रेस किट के डील के जरिए ग्राहक, जैकेट और ट्रैक पैंट को सस्ते में खरीद सकता है। अमेज़न पर इसकी असल कीमत है 4950 रुपये पर अभी डील के तहत ये आपको मिल रहा है 25% की छूट के साथ 3712 रुपये में। यानी की ग्राहक इस डील के तहत अपने 1200 रुपये से ज्यादा की बचत कर सकता है। वहीं नियम व शर्तों के साथ अमेज़न सस्ते EMI की सुविधा भी उपलब्ध करा रहा है जिसके तहत ग्राहक SBI, HDFC बैंंक के कार्ड का इस्तेमाल कर खरीदारी कर इसका लाभ उठा सकते हैं तो वहीं अमेजन पे लेटर की सुविधा के साथ भी EMI ऑप्शन को आसान बनाया गया है।

जैकेट की खासियत

इस जैकेट की खास बात ये है कि इसे पहनकर पहाड़ी क्षेत्रों की यात्रा आासनी से की जा सकती है। वहीं इसके नेट वाले कण जैकेट के अन्दर हवा को जाने की अनुमति देंगे जिससे की गर्मी से पूरी तरह से राहत मिल सकेगी। पहाड़ों पर इसे पहनकर अलग तरह का एहसास सामने आएगा।

बैंकिंग ऑफर के जरिए खरीदारी करने पर हो सकती है अतिरिक्त बचत

अमेज़न के इस डील के अनुसार बैंकिंग कार्डस का इस्तेमाल कर खरीदारी करने वाले ग्राहकों की अतिरिक्त बचत हो सकती है। ग्राहक सिटी बैंक कार्ड के जरिए खरीदारी कर पा सकता है 7.5% तक की इंस्टेंट छूट तो वहीं HDFC बैंक कार्ड का इस्तेमाल कर 15000 रुपये के मिनीमम पर्चेस वैल्यू पर ग्राहकों को हो सकती है 1000 रुपये तक की बचत। इसक अतिरिक्त भी अमेज़न पर कई बैंकिंग ऑफर उपलब्ध हैं जो कि ग्राहकों को अपने रुपये की बचत करने का मौका दे रहे हैं लेकिन इसके लिए आपको अमेज़न की साइट पर जाकर विजीट करना होगा और टर्मस और कंडिशन देखने होंगे।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version