Saturday, October 19, 2024
Homeदेश & राज्यAnant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में मुकेश...

Anant-Radhika Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में मुकेश अंबानी संग परिवारवालों ने किया जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Anant-Radhika Wedding: देश की सबसे चर्चित शादी अनंत अंबानी और राधिका मार्चेंट के संगीत समारोह में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी संग परिवार के लोगों ने जबरदस्त डांस किया। वहीं अब इसका वीडियो भी सामने आ गया है जो जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मार्चेंट की शादी 12 जुलाई को होनी है। इससे पहले ही विदेशों से मशहूर हस्तियों का आगमन शुरू हो चुका है। बॉलीवुड समेत देश के कई बड़े हस्तियों का आने की उम्मीद है।

जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी, पत्नी नीता अंबानी, ईशा अंबानी, आनंद पीरामल, आकाश अंबानी और श्लोंका मेहता के साथ शाहरूख के गाने दीवानगी दीवानगी में फिल्मी स्टाइल में डांस करते हुए नजर आए।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो कहा है। बता दें कि परिवार के साथ अनंत और राधिका ने भी इस गानें पर जमकर डांस किया।

संगीत में शामिल हुए बॉलीवुड सितारें

आपको बताते चले कि अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी में कई बॉलीवुड सितारों ने दस्तक दी है। संगीत समारोह में सलमान खान, विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या,आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जैसे कई सितारे शामिल हुए।

12 जुलाई को बधेंगे शादी के बंधन में

आपको बता दें कि समारोह की शुरूआत 12 जुलाई से होगी। 13 जुलाई शुभ आशीर्वाद का दिन होगा और ड्रेस कोड भारतीय होने वाला है। 14 जुलाई को मंगल उत्सव या शादी का रिसेप्शन होगा और ड्रेस कोड भारतीय ठाठ है। ये सभी समारोह बीकेसी में जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किए जाएंगे।

Latest stories