Home मनोरंजन ट्रेंडी जिमवेयर में डिफरेंट लुक्स दिखाकर Anushka Sen ने फैंस को किया...

ट्रेंडी जिमवेयर में डिफरेंट लुक्स दिखाकर Anushka Sen ने फैंस को किया क्लीन बोल्ड, आप भी ले सकते हैं इंस्पिरेशन

Anushka Sen: अनुष्का सेन अपने डिफरेंट जिम वेयर लुक से लोगों को इंप्रेस करती आई नजर, देखने के बाद फैंस की बढ़ी धड़कने, यहां देखिए जिसे आप भी कर सकती हैं स्टाइल।

0
Anushka Sen
Anushka Sen

Anushka Sen: चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाली अनुष्का सेन आज फैंस की चहेती बन चुकी है। सोशल मीडिया पर वह लगातार किसी न किसी वीडियो या फिर तस्वीरों से लोगों को हैरान करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। इस सब के बीच वह ट्रेंडी जिम वेयर कलेक्शन से लोगों को रूबरू करवाती हुई नजर आई। इस वीडियो को शेयर करते हुए Anushka Sen ने एक बार फिर पूरी की पूरी लाइमलाइट बटोर ली है। इस वीडियो में वह ट्रेंडी जिम वेयर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई और उनका स्टाइल वाकई काबिले तारीफ है।

Anushka Sen के अलग-अलग जिम लुक है यूनिक

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कभी वह स्लीवलेस स्टाइलिश जिम वेयर को फ्लॉन्ट कर रही है तो कभी फुल स्लीव्स। कभी स्लीवलेस जिम वेयर को जैकेट के साथ पेयर कर रही है तो कभी इसे हुडी और कैप के साथ कंप्लीट टच दे रही हैं। इस तरह से आप भी अनुष्का सिंह के डिफरेंट जिम लुक को स्टाइल कर सकती हैं जो वाकई काफी जबरदस्त है। कभी ब्लैक स्टाइलिश जिम वेयर को अनुष्का फ्लॉन्ट कर स्टाइलिश नजर आई।

फैंस कर रहे Anushka Sen की खूब तारीफ

इस वीडियो में वह फैंस को दीवाना बनाती हुए नजर आई क्योंकि हर हर एक लुक काफी स्टाइलिश और खास है जिसमें वह हटके नजर आ रही है। यही वजह है कि फैंस इसे देखने के बाद क्रेजी हो गए और कमेंट में तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वीडियो को करीब 2 लाख लाइक्स मिल चुके हैं और लोग कमेंट में फिटनेस और उनकी खूबसूरती और स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं।

इस सीरीज में आई थी Anushka Sen नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का सेन अपने काम से ज्यादा सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती हैं। हर एक दिन वह अपनी अलग झलक दिखा कर लोगों को दीवाना बनाती हैं। वहीं उन्हें आखिरी बार ‘दिल दोस्ती डिलेमा’ वेब सीरीज में देखा गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version