Wednesday, October 23, 2024
Homeलाइफ़स्टाइलBakra Eid 2023: इस ईद पर आना है चांद जैसा नजर तो,...

Bakra Eid 2023: इस ईद पर आना है चांद जैसा नजर तो, ट्राई करें ये ट्रेंडी ड्रेस, तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

Date:

Related stories

Bakra Eid 2023: पूरे देश में आने वाली इस 29 जून को बकरा-ईद मनाई जाने वाली है। यह मुस्लिम धर्म का काफी महत्वपूर्ण त्योहार होता है। मुस्लिम धर्म में दो तरह की ईद मनाई जाती है एक बकरा ईद और दूसरी मीठी ईद। हर बार मीठी ईद के बाद बकरा ईद मनाई जाती है। मुस्लिम धर्म के लोग इस त्योहार का काफी समय से इंतजार करते हैं। इस त्योहार में लड़कियां खासतौर से सजना पसंद करती है। लड़कियां अपने हाथों में मेंहदी लगाना , नए कपड़े पहना आदि करती है। इस आर्टिकल की मदद से लड़कियां आने वाली इस बकरा ईद पर अपनी खूबसूरती को और भी बढ़ा सकती हैं। इस आर्टिकल में लड़कियों को ईद वाले दिन किस तरह से स्टाइलिश कपड़ों को पहनकर अपने लुक को और भी सुंदर बना सकती हैं और मेहमानों से तारीफ बटौर सकती हैं इसके बारे में बताया गया हैं।

यह भी पढ़ें : Makeup Tips: मानसून में कैसे रखें लॉन्ग लास्टिंग मेकअप, जानें आसान टिप्स एंड ट्रिक्स

चिकनकारी कुर्ती स्टाइल में ईद को करें सेलिब्रेट

 चिकनकारी कुर्ती आजकल काफी ज्यादा ट्रेंड में चल रही है। इस तरह की कुर्ती में को आप प्लाजो और जींस के साथ पहन कर अपने लुक को पूरा कर सकते हैं। इस चिकनकारी कुर्ती में काफी सारे अलग-अलग डिजाइन मार्केट में उपलब्ध है। चिकनकारी कुर्ती में आगे से काफी अच्छी और हैवी कढ़ाई की जाती है। इसके साथ आप इसमें सिंपल और हेवी दोनों तरह का दुपट्टा भी ले सकते है। इस लुक को पूरा करने के लिए आप इसके साथ हेवी झुमके भी पहन सकती हैं।

घाघरा चोली आउटफिट करें खुले बालों के साथ पूरा

इस बकरा ईद के खास दिन पर आप अपने लुक को पूरा करने के लिए घाघरा –चोली के आउटफिट भी पहन सकते हैं। यह एथनिक और वेस्टर्न दोनों के लुक को मिक्स करता है और पहनने में बहुत अच्छा भी लगता है। इसके साथ आप अपने बालों को खुला भी छोड़ सकते हैं और एक हाई पोनी चटेल भी बना सकते हैं। आपको इस आउटफिट में ज्यादा हैवी मेकअप करने की कोई जरूरत नहीं है।

शरारा सूट

आजकल शरारा का बहुत ही ट्रेंड चल रहा है। इस तरह के आउटफिट को लड़कियां बहुत पसंद करती है। शरारा में काफी सारे डिजाइन बाजारों में उपलब्ध हैं। आजकल वैसे भी ईद आने की वजह से मार्केट में यह कम दामों में भी उपलब्ध हो रहे हैं। इसे आप इस ईद पर पहन कर घर पर आए सभी लोगों का  ध्यान अपनी  तरफ आकर्षित कर सकती हैं।

कुर्ती विद प्लाजो

 इस ईद पर आप कुर्ती विद प्लाजो को भी पहन सकती है। इन दोनों के कॉम्बिनेशन का आज तक कोई टक्कर नहीं दे पाया है। आप अपनी मर्जी के मुताबिक हैवी या लाइट लुक में इसे खरीद सकते है। इस स्टाइल को पूरा करन के लिए आप थोड़ा मेकअप भी कर सकते हैं।

वेलवेट सूट को बनाए अपनी इस ईद का आउटफिट

आजकल बार फिर से वेलवेट सूट का फैशन दोबारा सा आ गया है। आप इस तरह के सूट को भी इस आने वाली ईद पर पहन सकते हैं। यह आप पर बहुत अच्छा लगेगा और आपके स्टाइल को एक लेवल और बढ़ा देगा। इसे आप बिना दुपट्टे के भी पहन सकते हैं।

यह भी पढ़ें:अब कपल का किसिंग Video हुआ Viral,दिल्ली मेट्रो ने कहा -‘असुविधा के लिए खेद है’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories