Home लाइफ़स्टाइल Bakrid Trendy Dress: इस ईद पर दिखना है सबसे खास और खूबसूरत...

Bakrid Trendy Dress: इस ईद पर दिखना है सबसे खास और खूबसूरत , तो मौनी रॉय के इस लुक को करें रिक्रिएट

0
Mouni Roy

Bakrid Trendy Dress: 29 जून को बकरीद का पूरे देश में बड़े धूम-धाम से जश्न मनाया जाएगा। ईद मुस्लिम धर्म का एक पवित्र और खास त्योहार है, जो इस समुदाय के लोग काफी उत्साह के साथ मनाते है। इस ईद के त्योहार पर लोग नए कपड़े पहनते हैं, अपने परिवार के साथ मेहमानों के घर पर जाते है और कई सारे अलग-अलग तरह के पकवान भी बनाते हैं। महिलाओं को खासतौर से ईद का इंतजार रहता है। वह इस ईद पर काफी सजना संवरना पसंद करती है। अपने आपको एकदम अलग लुक में तैयार करके अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती हैं और लोगों से अपनी तारीफ सुनना भी पसंद करती हैं। अगर आप भी इस बार की ईद पर दिखना चाहती हैं, बेहद खूबसूरत, तो इस बॉलीवुड हीरोइन मौनी रॉय की इस ग्लैमर्स और स्टाइलिश लुक को कर सकते हैं फॉलो। मौनी रॉय बॉलीवुड इंटस्ट्री की जानी–मानी हीरोइन में से एक है। वह हमेशा अपनी खूबसूरती और फिटनेस को लकेर सुर्खियों में रहती हैं।

यह भी पढ़ें : Bakra Eid Makeup Look: पाकिस्तानी एक्ट्रेस Hania Aamir के लुक को करें ईद में रिक्रिएट, खूबसूरती के सामने चांद भी दिखेगा फीका

इस तरह के लुक को करें इस ईद में शामिल

इस बार आप ईद में एथनिक के साथ –साथ थोड़ा इंडोवेस्टर्न लुक को कैरी कर सकती हैं। जिस तरह से मौनी ने य़ह पिच कलर का लंहगा कैरी किया हुआ है । जिसमें यह बेहद खूबसरत नजर आ रही है। यह लंहगा काफी घेर वाला हैं। इसके साथ ऊपर से मौनी ने कट सिलिव्स का डीप ब्लाउज पहना हुआ है। इन्होंने एकदम अपने सिंपल और सोबर लुक के साथ इस्टाग्राम पर काफी कहर मचा दिया है। इस लहंगे और ब्लाउज को मौनी ने एक दुप्पटे के साथ पूरा किया है। इस दुप्पटे में थोड़ी डिजाइनंग और कढ़ाई दोनों होने की वजह से दुपट्टे के साथ यह एथनिक वियर काफी प्यार नजर आ रहा है।

इस तरह का करें मेकअप

मौनी रॉय ने अपने इस एथनिक ड्रेस को काफी मिनिमल लाइट मेकअप के साथ पूरा किया है। जिसमें मौनी ने केवल अपनी आंखों पर थोड़ा डार्क लाइनर अप्लाई किया है और मोटा काजल भी इस्तेमाल किया है। साथ में मौनी ने अपने दौनों हाथों में रिंग्स भी पहनी हुई हैँ। कानों में उन्होंने बहुत हेवी और बड़े गोल्डन रंग के झुमकों को पहना हुआ है। बालों में मौनी ने आगें की दोनों साइड से डिजाइन बनाते हुए बालों में पीछे से ब्रैड बनाकर अपने इस लुक को पूरा किया है। आप भी इस तरह के लुक को इस ईद पर अपने ऊपर रिक्रिएट कर सकते हैं। और घऱ आए लोगों से तारीफ बटौर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:शादी से पहले लड़कियां क्यों करा रहीं अपना एग फ्रीज, भारत में बढ़ रहा इसका ट्रेंड, जानें क्या होती है Egg Freezing?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version