Saturday, October 19, 2024
Homeलाइफ़स्टाइलBangkok Street Food: Khao Man Gai बना रही हॉट लड़की को देख...

Bangkok Street Food: Khao Man Gai बना रही हॉट लड़की को देख पर्यटक हो जाते हैं लट्टू, बोल्डनेस देख थम जाएगी नजरें

Date:

Related stories

Bangkok Street Food: बैंकॉक थाईलैंड (Thailand) में सबसे मशहूर जगह में शुमार है और यहां की खूबसूरती लोगों को किस तरह इंप्रेस करती है इसमें कोई दो राय नहीं है। हर एक पर्यटक की ख्वाहिश यहां एक्सप्लोर करने की होती है और यही वजह है कि भारत के लोग वहां सबसे ज्यादा जाते हैं। बैंकॉक एक्सप्लोर करने वाले लोगों की लिस्ट में टॉप 5 में भारतीयों का नाम शुमार है लेकिन क्या आप जानते हैं Bangkok Street Food के अलावा भी इसकी क्या खास वजह है। आइए जानते हैं वो क्या है जिसकी वजह से भारतीय बैंकॉक (Bangkok) को फेवरेट डेस्टिनेशन के लिए चुनते हैं। इसे जान लेने के बाद आप भी बैंकॉक एक्सप्लोर करने के लिए लालायित हो जाएंगे।

1. भारत से बैंकॉक की दूरी

      भारत से बैंकॉक जाने के लिए ज्यादा समय की जरूरत नहीं है। दिल्ली से बैंकॉक की फ्लाइट जाती है जो लगभग 4:30 घंटे में भी पहुंच सकती है। इसके लिए बहुत अधिक जद्दोजहद की भी जरूरत नहीं पड़ती है। शायद यही वजह है कि लोगों को बैंकॉक ज्यादा पसंद है।

      2. कम किराया भी है जाने की एक वजह

      भारत से बैंकॉक जाने के लिए ज्यादा पैसे की जरूरत नहीं होती है। दिल्ली से बैंकॉक जाने के लिए आपको 20 से 25000 की जरूरत है। कुछ लोगों के लिए यह किराया भले ही ज्यादा हो लेकिन टूरिस्ट के लिए यह बजट में बताया जाता है।

      3. नाइटलाइफ भी है काफी डिमांड में

      बैंकॉक ही नहीं पूरी थाईलैंड नाइटलाइफ के लिए काफी फेमस है। यहां रात काफी सुहानी होती है। यही वजह है कि भारत के लोग वहां एंजॉय करने के लिए जाते हैं।

      4. ये चीजें भारत के लोगों को भी करती है अट्रैक्ट

      बैंकॉक में मरीन पार्क और सफारी जैसी कई अद्भुत चीज हैं जो पर्यटकों को दीवाना बनाती है। यही वजह है कि बैंकॉक को एक्सप्लोर करने से पहले आप वहां की सभी खूबसूरत चीजों की लिस्ट बना ले।

      5. स्पाइसी स्ट्रीट फूड भी है बैंकॉक में फेमस

      भारतीयों को बैंकॉक इसलिए भी ज्यादा लुभाता है क्योंकि यहां स्ट्रीट फूड काफी फेमस है जिसे पर्यटक काफी एंजॉय करते हैं।

      देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

      Anjali Wala
      Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
      अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

      Latest stories