Thursday, October 24, 2024
Homeलाइफ़स्टाइलBest Perfume For Women: लड़कियों के लिए बेस्ट माने जाते हैं ये...

Best Perfume For Women: लड़कियों के लिए बेस्ट माने जाते हैं ये खास परफ्यूम,इस रक्षबंधन बहन को दे यह प्यारा सा गिफ्ट

Date:

Related stories

Best Perfume For Women: यह बात जग जाहिर है की लड़कियों को सजना सवरना बेहद पसंद होता है। वे अपने कपड़ों, अपने मेकअप और हेयर स्टाइल का खास ध्यान रखती हैं। लड़कियों को अच्छे परफ्यूम लगाने का भी काफी शौक होता है। कई लड़कियां तो परफ्यूम की दीवानी होती है। यह बात एक तरह से सही भी है। आप कैसा महकती है यह बेहद ज्यादा ध्यान देने वाली बात है।

यदि आपने अच्छे कपड़ें पहने हो और आप काफी खुबसुरत भी दिख रही हो। मगर आपने अपने परफ्यूम पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया हो तो आपकी सारी मेहनत बर्बाद चली जाएगी। फिर आपकी सुन्दर दिखने का कोई फायदा नहीं होगा। इस वजह से हमें परफ्यूम सोच समझ के चुनना चाहिए। यदि आप अपने लिए बजट फ्रेंडली और अच्छी खुशबू वाली परफ्यूम ढूंढ रहे हैं तो आज का यह आर्टिकल आपको जरूर पढ़ना चाहिए। आज हम आपको कुछ Best Perfume नाम बताएगे।

फॉग परफ्यूम ( Fogg Perfume) है एक अच्छा ऑप्शन

Fogg परफ्यूम का एक अच्छा ब्रैंड है। एक अच्छी खुसबू के साथ-साथ यह आपके बजट में फिट आएगी। fogg का आई एम क्वीन परफ्यूम महिलाओं के लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इस परफ्यूम की 100 ml की पैक आपको 440 रूपए में मिल जाएगी। इतना ही नहीं यह परफ्यूम लॉन्ग लास्टिंग भी है। इस परफ्यूम में आपको 800 स्प्रे मिलेगा।

Ranee Eau De Parfum bloom की खासियत

Ranee Eau De Parfum Bloom परफ्यूम महिलाओं के लिए एक अच्छा ऑप्शन है। यह भीनी सुगंद वाला परफ्यूम है जो लम्बे समय तक चलता है। इस परफ्यूम में ट्यूबरोज,चंदन और चमेली की सुगंध आपको मिलेगी। अच्छी खुसबू होने के साथ-साथ यह बजट फ्रेंडली भी है। यह परफ्यूम आपको पुरे दिन तरोताजा रखेगी।

Engage Perfume Mandarine Peach Vanilla and Rose रखेगी आपको तरोताज

Engage की यह परफ्यूम बेहतरीन खुशबू के साथ-साथ लॉन्ग लास्टिंग भी है। मैंडेरिन, पीच, वैनिला और गुलाब की खुसबू से युक्त यह परफ्यूम 24 घंटे आपको तरोताजा रखता है। इस परफ्यूम को आप बड़ी आसानी से अपने हैंडबैग में केरी कर सकते है। 120 ml के इस बोतल की कीमत 230 रूपए है।

Body Cupid में क्या है खास?

Body Cupid का secret Love परफ्यूम भी लड़कियों के लिए एक बेहतर ऑप्शन है। इसकी खुसबू आपको पुरे दिन तरोताजा रखने में आपकी मदद करेगा। इसकी खुसबू भी काफी अच्छी है। इस परफ्यूम की महक लॉन्ग लास्टिंग है। इसके साथ ही यह बजट फ्रेंडली भी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories