Wednesday, October 23, 2024
Homeलाइफ़स्टाइलBest Silver Anklets and Toe Rings: ये पायल और बिछिया पैरों की...

Best Silver Anklets and Toe Rings: ये पायल और बिछिया पैरों की खूबसूरती में लाएंगी चार चांद, यहां देखिए 5 बेस्ट डिसाइड

Date:

Related stories

Best Silver Anklets and Toe Rings: पायल पहनने का ट्रेंड कभी भी नहीं खत्म हो सकता है। पायल हमारे पैर की खुबसूरती को बढ़ाता है। इसके अलावा पैरों में चांदी की पायल और बिछिया पहनने के और भी कई फायदे है। आपको बता दे की पायल पहनने से हार्मोन लेवल संतुलित रहता है। इतना ही नहीं यह महिलाओं को मासिक धर्म के समय होने वाले दर्द को भी कम करता है।

इन विशेषताओं के अलावा सिल्वर पायल और बिछिया महिलाओं के सुहाग का प्रतीक है। सुहागन महिलाएं हमेशा अपने पैरों में पायल और बिछिया पहनती है। बदलते जमाने के साथ अब कुंवारी लड़कियां भी पायल और बिछिया पहनने लगीं हैं। आप भी यदि पायल पहनने की शौकीन है। और हमेशा कोई यूनिक डिजाइन की तलाश में रहती हैं तो आज आपकी यह तलाश खत्म हो जाएगी। हम आपको आज इस आर्टिकल में पायल की कुछ खुबसूरत और यूनिक डिज़ाइन दिखाने जा रहे हैं। तो चालिए देखते है पायल और बिछिया की कुछ बेस्ट डिजाइन।

इस तरह की पायल बढ़ाएगी आपके पैरों की खुबसूरती

तस्वीर में दिख रही यह डिजाइन आपके पैरों की खुबसूरती को बढ़ाएगा। इस तरह की हेवी ब्राइडल डिजाइन वाली पायल आप अपने खास दिन पर पहन सकती हैं।

मोर डिजाइन वाली पायल

मोर डिजाइन वाली यह पायल भी आपके पैरों पर खुब जांचेगी। इस तरह की पायल साड़ी, सूट या किसी भी हैवी ट्रेडिशनल आउटफिट पर अच्छा लगेगा। ऐसा यूनिक डिज़ाइन आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

चैन डिजाइन वाली पायल

यदि आप हैवी पायल की फैन नहीं हैं तो आपके लिए यह चैन डिजाइन वाली सिल्वर पायल बिल्कुल सही रहेगी। यह पायल बेहद सिंपल है मगर खूबसूरत भी उतना ही है। किसी भी ट्रेडिशनल ड्रेस पर आप इस पायल को पहन सकती हैं।

बिछिया की यूनिक डिजाइन

तस्वीर में दिख रही इस तरह की बिछिया डिजाइन आपने पहले नहीं देखी होगी। यह खूबसूरत होने के साथ-साथ ट्रेंडी भी है। अगर आपको हेवी बिछिया नहीं पहननी है तो आप इस तरह की डिजाइन ट्राई कर सकती हैं। यूनीक स्टोन डिजाइन वाली इस तरह की बिछिया आप ट्राय कर सकती हैं।

घुंघरू वाली यह डिजाइन

घुंघरू डिजाइन वाली यह बिछिया आपको यूनिक और ट्रेंडी लुक देगा। यदि आपने ऐसा डिजाइन पहले कभी नहीं ट्राई किया तो जरूर पहनिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories