Home मनोरंजन ‘कल्कि’ एक्ट्रेस Deepika Padukone की इन साड़ियों को फेस्टिव सीजन के लिए...

‘कल्कि’ एक्ट्रेस Deepika Padukone की इन साड़ियों को फेस्टिव सीजन के लिए करें स्टाइल, बजट जानकर क्रेजी हो जाएंगे आप

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण की इन साड़ियों को पहनकर आप लगेंगी सबसे खास, हर किसी की अटक जाएगी निगाहें, इसके लिए आपको बजट की सोने की जरूरत नहीं है क्योंकि इसके लिए लाख नहीं सिर्फ हजार की जरूरत है।

0
Deepika Padukone

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण फिलहाल प्रेगनेंसी फेज को एंजॉय कर रही है लेकिन यह सच है कि वह अपने स्टेटमेंट और स्टाइल से लोगों को दीवाना बना देती है। इस वजह से वह लाइमलाइट में बनी रहती है। उनके पास स्टाइलिश साड़ी का भी एक गजब कलेक्शन है और ऐसे में आप उनकी टॉप 5 साड़ियों को स्टाइल कर सकती हैं जो बजट फ्रेंडली है। यह आपके हर ओकेजन को बेस्ट बनाने के लिए काफी है। इन साड़ी को पहनकर आप भी दीपिका की तरह हसीन नजर आएंगी।

मल्टी कलर जॉर्जेट साड़ी

Deepika Padukone की तरह मल्टी कलर जॉर्जेट साड़ी को स्टाइल करेंगी तो सब की निगाहें आप पर होगी। खास बात यह है कि आप इस साड़ी को समर फ्रेंडली भी बना सकती हैं क्योंकि इसके साथ आप स्लीवलेस ब्लाउज को पेयर करें बन हेयरस्टाइल और इयररिंग्स से स्टाइलिश लुक दे सकती हैं। amazon.in पर यह साड़ी 999 रुपये में उपलब्ध है।

व्हाइट ऑर्गेनजा सिल्क साड़ी है स्टाइलिश

दीपिका पादुकोण की यह व्हाइट ऑर्गेनजा साड़ी भी फेस्टिव सीजन को ऑन टॉप रखने के लिए बेस्ट है और आप इस साड़ी को कहीं भी कभी भी स्टाइल करेंगी तो सबसे खास नजर आएंगी। सब आपके फैशन सेंस की तारीफ करते नहीं थकेंगे और आप अपनी साड़ी की वजह से चर्चा में आ जाएंगी। खास बात यह है कि इस साड़ी के लिए आपको लाख खर्च करने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह zakarto.com पर सिर्फ 1395 में उपलब्ध है।

बनारसी सिल्क साड़ी गोल्डन जरी के साथ

दीपिका पादुकोण की तरह आप गोल्डन सॉफ्ट बनारसी सिल्क साड़ी को अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकती हैं। यह साड़ी रॉयल लुक देने के लिए बेस्ट ऑप्शन है और गोल्डन जरी वर्क के साथ यूनिक बॉर्डर इस साड़ी की खासियत है। आप इसे अपनी शादी से लेकर किसी भी त्योहार पर मन मुताबिक स्टाइल कर सकती हैं। navshtri.com पर यह साड़ी सिर्फ 1499 रुपये में है।

व्हाइट डोरी वर्क साड़ी में दीपिका पादुकोण

आप दीपिका पादुकोण की तरह ऑफ वाइट साड़ी को स्टाइल करेंगी तो सब की निगाहें आप पर होगी। इस जड़ी वर्क साड़ी में आप सबसे अलग दिखेंगी और लोगों के बीच चर्चा में आ जाएंगी। fabtopper.com से आप इस साड़ी को 1925 रुपए में खरीद सकती हैं।

फ्लोरल प्रिंट साड़ी में नजर आई दीपिका

आप व्हाइट और रेड फ्लोरल प्रिंट साड़ी को किसी भी फंक्शन के लिए स्टाइल कर सकती हैं जो ट्रेडिशनल के साथ-साथ मॉडर्न तड़का लगाने के लिए बेस्ट ऑप्शन है। इस साड़ी को आप theaspirecollection.in से 1100 रुपये में ले सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version