Home लाइफ़स्टाइल Plus Size के चलते अपने लुक के साथ ना करें समझौता, स्टाइलिश...

Plus Size के चलते अपने लुक के साथ ना करें समझौता, स्टाइलिश डिजाइन में कैरी करें ये साड़ियां

0

Fashion Tips: हर महिला साड़ी पहनना पसंद करती है, क्योंकि साड़ी पहनने के बाद एक अलग ही लुक आ जाता है। वही आज के समय में हर तरह की साड़ी देखी जाती है। मार्केट के साथ-साथ ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भी कई तरह के साड़ी डिजाइन और पेटर्न्स देखने को मिलते हैं। यदि आप अपने लुक के हिसाब से साड़ी पहनना चाहती हैं तो पहले अपने बॉडी टाइप को समझना भी जरूरी है। 

पतली लड़कियों पर हर तरह की साड़ी फिट हो जाती हैं, लेकिन कुछ हेल्दी महिलाएं साड़ी को लेकर काफी दुविधा में पड़ जाती है। बता दे कि प्लस साइज वाली महिलाएं परफेक्ट साड़ी ढूंढते समय गलत साड़ी चुन लेती हैं और इसी वजह से उनका लुक खराब हो जाता है। आइए जानते हैं कि आपको किस तरह की साड़ी कैरी करनी चाहिए। 

रेडीमेड स्टाइल साड़ी करे कैरी

आज के समय में मार्केट में रेडिमेड साड़ियां भी मौजूद है। इन्हें 10 मिनट साड़ी भी कहा जाता है। अगर आप सिमर साड़ी के डिजाइन वाली साड़ी कैरी करती है तो इसमें आप का लुक बिल्कुल परफेक्ट नजर आएगा। साथ ही प्लस साइज वालों के लिए यह साड़ी बिल्कुल सही है। मार्केट में यह साड़ी लगभग 2000 से लेकर 4000 रुपए तक मिल जाएगी। 

Also Read: Sawan 2023: सावन के महीने में फास्टिंग क्यों है जरूरी, जानिए इसके पीछे का Interesting Facts

प्रिंटेड साड़ी से बन जाएगा आपका लुक

प्रिंटेड साड़ी की बात करें तो यह अपने आप में ही एक बेहतरीन लुक देती है। इसी बीच प्लस साइज वाली महिलाएं अगर प्रिंटेड साड़ी कैरी करते हैं तो उनकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे। इसमें आप बारीक डिजाइन की साड़ी चुन सकती हैं। मार्केट में यह साड़ी हर तरह की रेट में उपलब्ध है। 

प्लस साइज के लिए परफेक्ट है सिल्क साड़ी

अब सिल्क साड़ी की बात करें तो यह काफी डिमांडिंग साड़ी है। सिल्क साड़ी पहनने पर एक अलग ही लुक आता है। वही प्लस साइज बॉडी पर अगर सिल्क साड़ी पहनी जाए तो इसमें महिला बेहद खूबसूरत लगती है। मार्केट में सिल्क साड़ी की कीमत 2000 से लेकर 3000 रुपए तक है। जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं। 

Also Read: Atiq Ashraf Murder Case की सुनवाई टली, अब 14 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट में सुना जाएगा मामला, बहन आयशा ने दायर की थी याचिका

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version