Home लाइफ़स्टाइल Eid 2023: ईद में दिखना चाहती हैं खूबसूरत और स्टाइलिश, तो फॉलो...

Eid 2023: ईद में दिखना चाहती हैं खूबसूरत और स्टाइलिश, तो फॉलो करें हिना खान से लेकर सारा अली खान तक के ये लुक

0

Eid 2023: ईद का त्यौहार नजदीक हैं। ईद की कई दिन पहले से ही महिलाएं इसकी तैयारी करने लगती हैं कि वह ईद के दिन क्या पहनने वाली हैं। आमतौर पर ईद के दिन शरारा या लहंगे पहना जाता हैं। अगर आप भी ईद के आउटफिट को लेकर कन्फ्यूज हैं तो इन सेलिब्रिटीज के आउटफिट से इंस्पायर्ड लुक क्रिएट कर सकते हैं। यकीनन यह आपको ट्रेडिशनल के साथ-साथ स्टाइलिश फैशनेबल लुक देगा।

गौहर खान से ले इंस्पिरेशन

ईद के लुक में पहला लुक अभिनेत्री गौहर खान का जिस से इंस्पायर्ड लुक क्रिएट कर आप अपनी ईद को और खास बना सकती हैं। बता दें कि, पिंक शरारा में गौहर खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक को और खास बनाने के लिए उन्होंने अपनी गले में एक हैवी नेकलेस पहना हुआ है जो कि उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। इस लुक को और खास बनाने के लिए उन्होंने अपने बालों का बन बना रखा है जो कि काफी खूबसूरत दिख रहा है।

हीना खान का ये लुक करें ट्राय

हाल ही में उमरा करके लौटी हिना खान ने भी अपने इंस्टाग्राम से तस्वीरें साझा की जिसमें वह सटल कलर का शरारा पहने हुए दिखी। इस लुक के लिए उन्होंने गले में पतला सा नेकलेस वेयर कर रखा है और उसके साथ ओपन हेयर फ्लांट करती नजर आ रही हैं।

सारा अली खान का ये लुक करें ट्राय

इसी के साथ अगर आप ईद में शरारा नहीं पहनना चाहती हैं तो लहंगा आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। वहीं सारा अली खान ने भी लाल कलर के लहंगे में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। यह रेड लेकिन हल्के वर्क का लहंगा आपको बेहद एलिगेंट स्टाइलिश और गर्लिश लुक देगा।

Also Read: Kinetic Green Flex Electric Scooter: सड़क पर दिखते ही फिसल जाती हैं लोगों की निगाहें! 120KM की रेंज के साथ बहुत कुछ

कृति सेनन की इंडो वेस्टर्न ड्रेस पर डालें नजर

कृति सनोन एक बेहद स्टाइलिश अभिनेत्री हैं। उनके आउटफिट्स हमेशा चर्चे में रहते हैं। वहीं कृति सनों ने एक रेड शरारा के साथ क्रॉप टॉप विद लोंग जैकेट कैरी कर रखा है जो कि ट्रेडिशनल के साथ-साथ फैशनेबल लुक दे रहा है। आपको बता दें कि, यह इंडो वेस्टर्न ड्रेस है। अगर आप इस ईद में कुछ नया ट्राई करना चाहते हैं तो आप इस तरह का ट्रेस ट्राई कर सकते हैं आपको बेहद एलिगेंट, स्टाइलिश और ट्रेंडिंग लुक देगा।

हुमा कुरेशी और मौनी रॉय से भी ले इंस्पिरेशन

वहीं अगर आप इस ईद में सिंपल लुक कैरी करना चाहती हैं हुमा कुरेशी इंस्पायर्ड प्लाजो सूट विद दुपट्टा कैरी कर सकती हैं। यह आपको फैशनेबल और आरामदायक लुक देगा। इसके अलावा ईद में आप मोनी रॉय की तरह अनारकली वेयर कर सकती हैं। मौनी रॉय का लाइट पिंक अनारकली, साइड मांग टीका, लहराती चोटी और कानों में बाली बेहद एलिगेंट और खूबसूरत लुक दे रहा है।

Also Read: शॉर्ट रेड ड्रेस में बला की खूबसूरत दिखीं Pooja Hegde, कैमरे पर कर्वी फिगर को किया जमकर फ्लॉन्ट

Exit mobile version