Home लाइफ़स्टाइल Fashion Tips: अनुष्का से लेकर आलिया ने बनारसी साड़ी में बरपाया कहर,...

Fashion Tips: अनुष्का से लेकर आलिया ने बनारसी साड़ी में बरपाया कहर, लुक देखकर फैंस के दिल में मची हलचल

0

Fashion Tips: मौजूदा समय में ज्यादातर लड़कियां पार्टी और फंक्शन में साड़ी पहनना पसंद करती हैं। इन साड़ियों में सबसे अच्छी बनारसी साड़ी लगती है। बनारसी साड़ी पहनने के बाद इसका एक अलग ही लुक सामने आता है। बनारसी साड़ी आमतौर पर मुगल सल्तनत से प्रेरित फ्लोरल या ब्यूटी प्रिंट में मिलती है। ऐसे में अगर आप भी बनारसी साड़ी पहनकर अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करना चाहती है तो आज हम आपके लिए एक्ट्रेसेस के बनारसी साड़ी के कुछ लुक लेकर आए हैं जिनसे इंस्पिरेशन लेकर आप खुद को खूबसूरत और सुंदर बना सकती हैं।

दीपिका पादुकोण का बनारसी साड़ी लुक

इस लुक में पहला नाम दीपिका पादुकोण का आता है। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक है। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना अलग ही नाम बना रखा है। ऐसे में अगर उनके बनारसी साड़ी लुक की बात की जाए तो इसमें उन्होंने रेड कलर की साड़ी पहनी है। इस बनारसी साड़ी में गोल्डन कलर का हेवी बॉर्डर है जो इस साड़ी में चार चांद लगा रहा है। वहीं उन्होंने अपने लुक को एन्हांस करने के लिए हैवी ज्वेलरी पहनी है।

अनुष्का शर्मा का बनारसी साड़ी लुक

इसमें दूसरा नाम अनुष्का शर्मा का है। अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की मशहूर हसीनाओं में से एक है। अनुष्का अक्सर अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है अनुष्का शर्मा ने अपने इस लुक में रेड और गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी पहनी है। वहीं उन्होंने खुद को एलिगेंट दिखाने के लिए एक स्लीक बन बनाया हुआ है। साथ ही उन्होंने हैवी ज्वेलरी के साथ लाल कलर की चूड़ियों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया।

आलिया भट्ट का बनारसी साड़ी लुक

इस लिस्ट में तीसरा नाम आलिया भट्ट का है। आलिया भट्ट के फैंस उनकी खूबसूरती को लेकर दीवाने हैं। अपने इस साड़ी लुक में उन्होंने ग्रीन कलर की बनारसी साड़ी पहनी हुई है। जिसमें गोल्डन कलर का बॉर्डर है। अपने इस लुक को मिनिमल रखने के लिए उन्होंने कानों में हैवी इयररिंग्स पहने हुए हैं। वही बालों का स्लीक बन बनाकर उन्होंने उस में गजरा लगा रखा है। इस लुक में आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत लग रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version