Tuesday, October 22, 2024
Homeलाइफ़स्टाइलFashion Tips: इंवेंट में Centre of Attraction बनने के लिए इन साड़ी...

Fashion Tips: इंवेंट में Centre of Attraction बनने के लिए इन साड़ी को करें स्टाइल, एथिनिक के साथ मिलेगा स्टनिंग लुक

Date:

Related stories

Fashion Tips: मौजूदा समय में लड़कियां खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए अलग-अलग तरह के आउटफिट को पहनना पसंद करती है लेकिन अगर आप किसी भी फंक्शन में एथनिक लुक पाना चाहती है तो उसके लिए आप साड़ी को अलग-अलग तरीके से स्टाइल कर सकती हैं। आज भी ज्यादातर लड़कियां शादी फंक्शन या फेयरवेल पार्टी में साड़ी पहनना पसंद करती है। ऐसे में अगर आप भी उनमें से एक है तो आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए कुछ ऐसी साड़ी डिजाइन के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर बॉडी टाइप पर खूबसूरत लगेगी। वही इन साड़ियों को पहनकर आपको एथेनिक के साथ स्टनिंग लुक भी मिलेगा।

Also Read: Manipur Violence: मणिपुर में दो कुकी महिलाओं से हैवानियत, भीड़ ने करवाई नग्न परेड, गैंगरेप का आरोप, वीडियो वायरल

सिल्की सिंपल साड़ी

इस लिस्ट में पहला नाम सिल्की सिंपल साड़ी का आता है। अगर आप ज्यादा हैवी साड़ी नहीं पहनना चाहती है तो आप सिल्क की सिंपल साड़ी को फंक्शन में पहन सकती है। सिल्क की सिंपल साड़ी आपको एक खूबसूरत लुक देने में काफी ज्यादा मदद करेगी। इस साड़ी के साथ आप हेवी इयररिंग्स पहन सकती हैं।

कसावु साड़ी

वहीं इस लिस्ट में दूसरा नाम कसावु साड़ी का आता है। कसावु साड़ी पहनने से लड़कियां बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती है। केरल की मशहूर कसावु साड़ी आपको एलिगेंट लुक देने में मदद करेगी। वहीं साड़ी का बॉर्डर डिजाइन आपके लुक में चार चांद लगा देगा। ये साड़ी पहनने में काफी ज्यादा कंफर्टेबल है। ऐसे में आपको इस साड़ी को पहनने के बाद कोई भी परेशानी नहीं होगी।

ड्रेप साड़ी

इस लिस्ट में तीसरा नाम ड्रेप साड़ी का आता है। मौजूदा समय में ज्यादातर लड़कियां ड्रेप साड़ी पहनना पसंद करती है। इस साड़ी को संभालना काफी ज्यादा आसान होता है। इसी के साथ ये बांधने में भी काफी आसान है। ड्रेप साड़ी को आप हैवी ज्वेलरी के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

Also Read: Gujrat News: तेज रफ्तार में आ रही जगुआर ने 9 लोगों को कुचला, मरने वालों में दो पुलिसकर्मी भी शामिल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories