Thursday, October 24, 2024
Homeलाइफ़स्टाइलFashion Tips: ईद के त्योहार पर ये आउटफिट आपके लुक को लगा...

Fashion Tips: ईद के त्योहार पर ये आउटफिट आपके लुक को लगा देगा चार चांद, लड़कों से लेकर लड़कियां तक ट्राई करें ट्रेंडी ड्रेस

Date:

Related stories

Fashion Tips: दिवाली और होली की तरह ही लोगों को ईद का भी बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे में लोग इसकी तैयारी भी काफी पहले से करने लगते हैं। ईद एक ऐसा त्योहार है जो आपसी भाईचारे को सिखाता है। लोग एक दूसरे के घर जाते हैं पार्टियां करते हैं। ऐसे में ईद पर सुंदर भी सब दिखाना चाहते हैं। सुंदर दिखने में कपड़ों का बहुत योगदान होता है। ईद का त्योहार हो और लोग शॉपिंग न करे ऐसा हो ही नहीं सकता है।

ईद के मौके पर क्या बच्चे क्या बुर्जुग सब कोई स्टाइलिश दिखाना चाहते हैं। ऐसे में सबसे ज्यादा स्टाइलिश कपड़े लड़के और लड़कियां पहनना चाहती । लड़कियों और लड़कों को एक बात का ध्यान रखना चाहिए की इस बार ट्रेंड में कौन सा कपड़ा चल रहा है। ऐसे में इस बार का ईद आप इन आउटफिट को पहनकर मना सकते हैं। इसमें आप स्टाइलिश के साथ – साथ सुंदर दिखेंगे।

इस ईद शरारा सेट करें ट्राई

इस साल ईद के मौके पर लड़कियां शरारा ट्राई कर सकती हैं। इस बार लड़कियां शरारा ट्राई करके खुबसूरत दिख सकती हैं। शरारा गर्मी के मौसम में काफी आरामदायक होती है।

 ईद पर प्लाजो शूट

ईद का मौका हो या कोई त्योहार हो लड़कियां अपने लिए बेस्ट ड्रेस का चुनाव करना चाहती हैं। ऐसे में इस ईद पर लड़कियां प्लाजो और शूट ट्राई कर सकती है। प्लाजो और शूट पहनने कर आरामदायक भी होता है और आप आसानी से खुबसूरत दिख सकते हैं।

Also Read: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

ईद पर प्रिंटेड कुर्ता

लड़कियां के साथ – साथ लड़के भी अपने ड्रेस को लेकर काफी चिंतित रहते हैं की त्योहार के मौके पर क्या पहने । ऐसे में लड़के इस ईद प्रिंटेड कुर्ता पहन सकते हैं। यह आउटफिट लड़कों के लिए आरामदायक के साथ – साथ स्टाइलिश लुक भी प्रदान करता है।

 कॉलर कुर्ता का ईद पर करे प्रयोग

इस ईद आप कॉलर वाले कुर्ता का प्रयोग करके सुंदर और आकर्षक दिख सकते हैं। कॉलर वाला कुर्ता देखने में भी स्टाइलिश लगता है। लड़के के चेहरे पर यह चार चांद प्रदान कर देगा।

Also Read: Oral Hygiene Tips: सिर्फ ब्रश करने से दांत नहीं होते साफ और मजबूत, ये करें और पलभर में मुंह की बदबू से पाएं राहत

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories