Home लाइफ़स्टाइल Formal Blouse Designs: फॉर्मल ब्लाउज की यह यूनिक डिजाइन आपके ऑफिस लुक...

Formal Blouse Designs: फॉर्मल ब्लाउज की यह यूनिक डिजाइन आपके ऑफिस लुक को बनाएंगे स्टाइलिश और ट्रेंडी

यहां देखिये फॉर्मल ब्लाउज की कुछ यूनिक डिज़ाइन। जो आपके ऑफिस लुक को बनाएगा स्टाइलिश। आप भी ट्राई कर सकती हैं ऐसी डिज़ाइन।

0
formal blouse designs

Formal Blouse Designs: साड़ी एक ट्रेडीशनल वेयर है। मगर महिलाएं फॉर्मल वेयर के तौर पर भी साड़ी का इस्तेमाल करती है। साड़ी महिलाओं के लिए बेस्ट फॉर्मल वेयर बनता जा रहा है। ऑफिस जाना हो या कोई इंपॉर्टेंट मीटिंग हो। साड़ी से अच्छा कोई ऑप्शन नहीं होता। मगर फॉर्मल वेयर के साथ-साथ हमें ब्लाउज के चुनाव में भी थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए। क्योंकि साड़ी पर यदि हम सही ब्लाउज नहीं पहनेंगी तो यह हमारे पूरे लुक को खराब कर सकता है। और जब बात फॉर्मल वेयर की आती है तो हमें विशेष तौर पर अपने ब्लाउस पर ध्यान देना चाहिए।

आज हम आपको फॉर्मल ब्लाउज की कुछ ऐसी यूनिक डिजाइन दिखाने जा रहे हैं जिसे आप ऑफिस में बिना किसी झंझट के पहन कर जा सकती है। इतना ही यह ब्लाउज डिजाइन आपके फॉर्मल लुक को स्टाइलिस्ट भी बनाएगी। तो चलिए देखते हैं फॉर्मल ब्लाउज की कुछ बेस्ट डिजाइन।

बेस्ट फॉर्मल ब्लाउस डिजाइन

आप ऑफिस वेयर के लिए इस तरह की फॉर्मल ब्लाउज डिजाइन ट्राई कर सकती है। यह आपके फॉर्मल लुक को ट्रेंडी टच देगा।

जैकेट डिजाइन वाली ब्लाउज

जैकेट डिजाइन वाली ब्लाउज आजकल काफी ट्रेंड में है। आप ऐसी जैकेट डिजाइन वाली ब्लाउज अपने फॉर्मल लुक के लिए केरी कर सकती हैं। यह आपके फॉर्मल लुक को स्टाइलिस्ट बनाएगा। इस तरह की ब्लाउज डिजाइन फॉर्मल लुक के लिए पर्फेक्ट है।

चेक वाली फॉर्मल ब्लाउज

आप अपने ऑफिस वेयर के लिए इस तरह के चेक वाले ब्लाउज भी चुन सकती है। यदि आप इस तरह की ब्लाउज किसी भी प्लेन साड़ी पर केरी करेंगी तो यह आपको बेस्ट फॉर्मल लुक देगा।

कॉलर डिजाइन वाली ब्लाउज

कॉलर डिजाइन वाली ब्लाउज फॉर्मल लुक के लिए बेस्ट रहेगा। आप इस ब्लाउज को कंफर्टेबल होकर ऑफिस जाने के लिए पहन सकती है।

यह ब्लाउज देगा आपको पर्फेक्ट फॉर्मल लुक

आप ऑफिस जाने के लिए इस तरह की ब्लाउज का चुनाव कर सकती हैं। यह ब्लाउस किसी भी फॉर्मल लुक के लिए सही रहेगी। इस तरह की ब्लाउज डिजाइन आपके फॉर्मल वेयर को कंफर्टेबल और स्टाइलिश बनाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version