Wednesday, October 23, 2024
Homeलाइफ़स्टाइलGold Necklace Design: सोने के ये हार हैं बेहद बेमिसाल, तीज से...

Gold Necklace Design: सोने के ये हार हैं बेहद बेमिसाल, तीज से लेकर करवाचौथ तक आपके लुक को देंगे शादी अवतार

Date:

Related stories

Gold Necklace Design: भारतीय महिलाओं को गहनों का काफी शौक़ होता है। खासकर गोल्ड नेकलेस की महिलाएं दीवानी होती है। शादी हो यह कोई भी पर्व-त्यौहार महिलाएं किसी भी खास दिन पर नेकलेस पहनना नहीं भूलती। ट्रेडिशनल कपड़ों पर गोल्ड नेकलेस पहनना तो अनिवार्य सा लगता है। गोल्ड नेकलेस ट्रेडिशनल कपड़ों की सुंदरता को और ज्यादा बढ़ा देती है। खासकर साड़ी पर यदि हम नेकलेस न पहने तो कुछ अधूरा सा लगता है।

हम आपको इस आर्टिकल कुछ ऐसे खूबसूरत Gold Necklace दिखाने जा रहे है जिसे देखर आप अपना दिल हार बैठेगी। आने वाले तीज के मौके पर आप इनमें से कोई भी गोल्ड नेकलेस बनवा सकते है। और इस खास दिन को और भी ज्यादा खास बना सकते है। तीज और करवाचौथ जैसे खास मौकों के लिए इस तरह का गोल्ड नेकलेस बिल्कुल परफेक्ट है। चलिए देखते है कुछ खूबसूरत गोल्ड नेकलेस की डिज़ाइन। यहां है गोल्ड नेकलेस की सबसे यूनिक डिज़ाइन।

गोल्ड नेकलेस की बेस्ट डिज़ाइन

इस तस्वीर आप एक बेहद खूबसूरत ब्राइडल गोल्ड नेकलेस देख रहे है। तस्वीर में दिख रहे इस नेकलेस की डिज़ाइन काफी सिंपल है। मगर आजकल की मॉडर्न दुल्हन हेवी गोल्ड नेकलेस के बजाय सिंपल डिज़ाइन को ज्यादा प्राथमिकता देने लगी हैं। अगर आपको अपने ब्राइडल लुक को सिंपल रखना है तो आप ऐसा डिज़ाइन बनवा सकती हैं।

इस तस्वीर में दिख रही Gold Nacklace की डिज़ाइन काफी यूनिक है। सिंपल डिज़ाइन वाली इस नेकलेस को हर तरह की साड़ी पर पहन सकते है। यह आपकी खूबसूरती पर चार चाँद लगा देगी।

यह खूबसूरत नेकलेस बनाएगा हर लुक को खास

इस नए डिज़ाइन वाले नेकलेस पर कोई भी अपना दिल हार सकता है। यह सिंपल नेकलेस आपको काफी क्लासी लुक देने वाला है। इस तीज आप इस तरह की डिज़ाइन बनवा सकते है।

तस्वीर में दिख रही यह यह Gold Necklace आपको काफी खूबसूरत लुक देने वाली है। यह नेकलेस साड़ी या कुर्ते दोनों ही तरह के ड्रेस पर अच्छा लगेगा। यह खूबसूरत सा नैकलैस आपको ट्रडिशनल मगर क्लासी लुक देने वाला है।

यह नेकलस काफी अलग डिज़ाइन का है। आप किसी भी मौके पर इस सुपर क्लासी नेकलेस को पहन सकते है। यह आपके हर ट्रेडिशनल लुक को काफी खास बनाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories