Home मनोरंजन वेकेशन पर जाने का है प्लान तो, आज ही Mouni Roy के...

वेकेशन पर जाने का है प्लान तो, आज ही Mouni Roy के हॉट लुक्स को करें सेव

अगर आप अपने वेकेशन को यादगार बनाना चाहती हैं तो, आपको Mouni Roy के हॉट लुक्स से आईडिया जरुर लेना चाहिए।

0
Mouni Roy
Mouni Roy

Mouni Roy: सोशल मीडिया सेंसेशन और फैंस की फेवरेट मौनी रॉय आए दिन इंटरनेट पर अपनी शानदार एक्टिंग के बाद कातिलाना लुक्स के लिए छाई रहती हैं। मौनी के सभी लुक्स काफी ज्यादा ट्रेंडी और स्टाइलिश होते हैं, जो हर बार लोगों का दिल जीत लेते हैं। अगर आप इस जुलाई या अगस्त में वेकेशन पर जाने का सोच रही हैं तो, आपको एक्ट्रेस के हॉट लुक्स तो जरुर ट्राई करने चाहिए। इन लुक्स को अपनाने के बाद आप भी कातिलाना दिखेंगी। चलिए अब जानते हैं आप कैसे एक्ट्रेस के लुक्स को क्रिएट कर सकती हैं।

हॉट बॉडीकोन ड्रेस में दिखा Mouni Roy का जानलेवा फिगर

बॉडीकोन ड्रेस काफी स्टाइलिश और ट्रेंडी होते हैं जो हर पार्टी या आउटटिंग को और भी खास बना देते हैं। अगर आप अपने वेकेशन पर एक्ट्रेस की तरह अपना कातिलाना फिगर फ्लॉन्ट करना चाहती हैं तो, आप मौनी रॉय की इस स्ट्रेचेबल हॉट बॉडीकोन ड्रेस को स्टाइल कर सकती हैं। इस लुक को कम्पलीट करने के लिए आप मेसी हेयर्स चुन सकती हैं।

को-ऑर्ड ड्रेस लुक

इन दिनों को-ऑर्ड ड्रेसेज काफी ज्यादा ट्रेंड में है। अगर आप अपने ट्रिप पर ट्रेंडी और सबसे अलग दिखना चाहती हैं तो, आपके लिए मौनी रॉय का यह को-ऑर्ड ड्रेस लुक बेस्ट है। इस लुक के लिए एक्ट्रेस ने अपनी यूनिक को-ऑर्ड ड्रेस के साथ कैप और कूल ग्लासेज को वेयर किया है।

हॉट बीच लुक

अगर आप इस बार अपने फ्रेंड्स के साथ बीच पर जाने का प्लान कर रहे हैं तो, आपको अपने बीच लुक्स में मौनी रॉय का यह बवाल बीच लुक जरुर ऐड करना चाहिए। एक्ट्रेस के इस लुक को रीक्रिएट करने के लिए आप एक फ्र्लोरल प्रिंट ब्रा को प्रिंटेड बॉटम के साथ कम्पलीट कर सकती हैं।

ब्लैक हॉट टॉप विद स्लिट कट स्कर्ट

एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने इस ब्लैक हॉट टॉप विद स्लिट कट स्कर्ट लुक में बेहद कातिलाना और क्लासी दिख रही हैं। एक्ट्रेस का यह लुक भी वेकेशन को यादगार बनाने और लड़को को अपना दीवाना बनाने के लिए परफेक्ट है। इस लुक के लिए आपको ब्लैक हॉट टॉप के साथ स्लिट कट स्कर्ट की जरुरत पड़ेगी।

मिनी हॉट शिमरी ड्रेस लुक

अक्सर हम वेकेशन पर दोस्तों के साथ जाते हैं तो, वहां नाईट पार्टीज तो होती ही हैं। अगर आपको भी वेकेशन पर एक नाईट पार्टी पर जाना पड़ा तो, आपको उसके लिए एक्ट्रेस की तरह एक बेहद हॉट लुक क्रिएट करना चाहिए। इस लुक के लिए आप मौनी की तरह हॉट शिमरी मिनी ड्रेस कैरी कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version