Home लाइफ़स्टाइल Artificial Jewellery का कलेक्शन रखना है पसंद, तो एक्सपलोर करें गाजियाबाद की...

Artificial Jewellery का कलेक्शन रखना है पसंद, तो एक्सपलोर करें गाजियाबाद की ये फेमस मार्केट

0

Artificial Jewellery: मौजूदा समय में ज्यादातर लोग सोने, चांदी और डायमंड की ज्वेलरी की जगह आर्टिफिशियल ज्वेलरी पहनना पसंद करते हैं क्योंकि यह सस्ते होने के साथ काफी ज्यादा खूबसूरत भी होती हैं। आर्टिफिशियल ज्वेलरी में लोगों को कई सारे डिजाइन और ऑप्शन मिल जाते हैं जिसके कारण दिन-प्रतिदिन आर्टिफिशियल ज्वेलरी का चलन बढ़ रहा है। ऐसे में अगर आप भी आर्टिफिशियल ज्वेलरी पहनने का शौक रखती हैं और आप इसकी शॉपिंग के लिए एक बेस्ट प्लेस ढूंढ रहे हैं तो आज हम आपको गाजियाबाद के कुछ ऐसे मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको एक्सपलोर करके आप आर्टिफिशियल ज्वेलरी का अच्छा खासा कलेक्शन कलेक्ट कर सकती हैं।

गाजियाबाद का सदर बाजार

इस कड़ी में सबसे पहला नाम गाजियाबाद के सदर बाजार का आता है। दिल्ली के सदर मार्केट का नाम तो हर कोई जानता है लेकिन क्या आप गाजियाबाद के सदर बाजार में कभी गए हैं। आपको बता दें कि, गाजियाबाद का सदर मार्केट आर्टिफिशियल ज्वेलरी के लिए काफी ज्यादा फेमस है। इसमें आपको कई तरह के लेटेस्ट डिजाइन मिल जाएंगे। मार्केट में आपको आर्टिफिशियल ज्वेलरी के साथ कपड़ों के भी कई वैरायटी मिलेगी।

Also Read: केंद्र सरकार ने LPG Cylinder के इंपोर्ट पर कस्टम ड्यूटी में किया बंपर इजाफा, जानें आपकी जेब पर कितना पड़ेगा असर

शांति नगर मार्केट

इस लिस्ट में दूसरा नाम शांति नगर मार्केट का है। बता दें कि, गाजियाबाद में शांति नगर मार्केट है। इस मार्किट को एक्सपलोर करके आप आर्टिफिशियल ज्वेलरी का अच्छा खासा कलेक्शन सेलेक्ट कर सकते हैं। अगर आपको शॉपिंग करने का शौक है तो आप गाजियाबाद के शांति नगर मार्केट में जा सकती हैं। इस मार्केट को एक्सपलोर करके आप आर्टिफिशियल ज्वैलरी को सस्ते दामों में खरीद सकती है।

तुराब नगर मार्केट

वहीं इस लिस्ट में तीसरा नाम तुराब नगर मार्केट का है। तुराब नगर मार्केट गाजियाबाद की फेमस मार्केटों में से एक है। इसमें कपड़ों से लेकर आर्टिफिशियल ज्वेलरी तक के कई सारी वैरायटी मिलती है। ऐसे में अगर आप आर्टिफिशियल ज्वेलरी को खरीदना चाहती है तो आप गाजियाबाद की तुराब नगर मार्केट को एक्सपलोर कर सकती है। यहां आपको कम दामों में अच्छी क्वालिटी की ज्वेलरी आसानी से मिल जाएगी।

Also Read: Atiq Ashraf Murder Case की सुनवाई टली, अब 14 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट में सुना जाएगा मामला, बहन आयशा ने दायर की थी याचिका

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version