Home मनोरंजन गर्मियों में दिखना है पटोला तो, आज ही अपनाएं Suhana Khan के...

गर्मियों में दिखना है पटोला तो, आज ही अपनाएं Suhana Khan के हॉट समर लुक्स

आज हम आपके लिए सोशल मीडिया सेंसेशन और मशहूर एक्ट्रेस Suhana Khan के टॉप 5 समर लुक्स ढूंढ कर लाए हैं जिसे आप भी ट्राई कर खूबसूरत दिख सकती हैं।

0
Suhana Khan

Suhana khan: मशहूर बॉलीवुड एक्टर किंग खान उर्फ शाहरुख़ खान की बेटी और हाल में फिल्म द आर्चीज में नजर आने वाली सुहाना खान (Suhana khan) आए दिन अपनी स्टाइलिंग एंड लुक्स को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। यहीं एक्ट्रेस की स्टाइलिंग काफी क्लासी और ट्रेंडी है जिसे यंग गिर्ल्स फॉलो करना एंड उनसे आइडियाज लेना काफी पसंद करती हैं। अगर आप भी उन यंग गर्ल्स में से एक हैं तो, आज हम आपके लिए सुहाना के बेहद स्टाइलिश समर लुक्स लेकर आए हैं जिन्हें आप भी ट्राई कर सकती हैं।

Suhana khan के ट्रेंडी समर लुक्स

चलिए अब अपने बवाल लुक्स से हर किसी पर जादू करने वाली सुहाना के ट्रेंडी समर लुक्स पर एक नजर डालते हैं।

फ्लोरल प्रिंट गाउन लुक

अगर आप पार्टीज में क्लासी और डिसेंट दिख हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचना चाहती हैं तो, आपको सुहाना खान का यह फ्लोरल प्रिंट गाउन लुक ट्राई करना चाहिए। एक्ट्रेस के इस लुक को क्रिएट करने के लिए आप एक फ्लोरल प्रिंट गाउन के साथ स्ट्रेट हेयर्स एंड ग्लॉसी मेकअप चुन सकती हैं।

व्हाइट कॉटन स्लीवलेस ड्रेस

गर्मियों में कॉटन की ड्रेस पहनना काफी अच्छा ऑप्शन है। अगर आप कॉटन की ड्रेस में ट्रेंडी दिखना चाहती हैं तो, सुहाना की तरह एक स्लीवलेस व्हाइट कॉटन की ड्रेस ले सकती हैं। यहीं आप भी एक्ट्रेस की तरह अपने इस लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए मेसी बन के साथ न्यूड मेकअप स्टाइल कर सकती हैं।

हॉट पैंट विद ओवरसाइज शर्ट

डेनिम हॉट पैंट और ओवरसाइज शर्ट का कॉम्बिनेशन काफी ज्यादा ट्रेंड में है। और अगर आप भी सुहाना खान की तरह डेनिम हॉट पैंट के साथ ओवरसाइज शर्ट को पहन स्टाइल मारना चाहती हैं तो, आपको एक्ट्रेस के इस लुक से इंस्पिरेशन जरूर लेना चाहिए।

ऑफ शोल्डर टॉप विद डेनिम जींस

सुहाना खान का यह ऑफ शोल्डर टॉप विद डेनिम जींस लुक उनपर बेहद क्लासी और जानलेवा दिख रहा है। अगर आप भी एक्ट्रेस की तरह अपने लुक से महफिल की जान बनना चाहती हैं तो, सुहाना की तरह अपने किसी ऑफ शोल्डर टॉप को डेनिम जींस के साथ पेयर कर सकती हैं।

फ्लोरल प्रिंट डीप वी नेक बॉडीकोन

सुहाना खान का यह फ्लोरल प्रिंट डीप वी नेक बॉडीकोन ड्रेस लुक यंग गर्ल्स को बोल्ड एंड ग्लैमरस दिखाने के लिए बेस्ट है। यहीं आप भी एक्ट्रेस की तरह इस फ्लोरल प्रिंट डीप वी नेक बॉडीकोन ड्रेस लुक को सॉफ्ट कर्ली हेयर्स एंड नो मेकअप लुक से कम्पलीट कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version