Home लाइफ़स्टाइल रोमांटिक डेट को अगर बनाना है और भी स्पेशल , तो Rashmika...

रोमांटिक डेट को अगर बनाना है और भी स्पेशल , तो Rashmika Mandanna के इस लुक को करें रिक्रिएट

0
Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna: अपनी खूबसूरती के चलते देश की नेशनल क्रश कहीं जाने वाली रश्मिका मंदाना का हर कोई फैन है। न केवल अपनी एक्टिंग बल्कि अपने स्टाइलिश लुक्स के चलते वह साउथ के साथ –साथ पूरे बॉलीवुड में काफी मशहूर एक्ट्रेसस में से एक है। हाल ही में रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ ग्लैमर्स फोटोसो को पोस्ट करते हुए सोशल मीडिया का पारा काफी हाई कर दिया है। इस फोटोस में रश्मिका मंदाना ने दो रंगों का कॉन्ट्रास्ट बनाकर एक आउफिट कैरी किया हुआ है। अधिकतर कॉलेज पढ़ने वाली लड़कियां और महिलाएं रश्मिका मंदाना को अपना फैशन आइकन मानती है इस तरह के बेहद सुंदर और स्टाइलिश लुक को आप अपने रोमंटिक डेट नाइट पर रिक्रिएट कर सकती हैं। आइए देखे किस तरह लुक ने फैन्स को रश्मिका मंदाना का दीवाना।

इस तरह के स्टाइल को किया कैरी

पुष्पा फिल्म में काम कर चुकी रश्मिका मंदाना आए दिन अपने फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर कुछ नया अपडेट करती रहती हैं। इसी बीच रश्मिका ने एक फिर नया पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने रेड नेकलाइन टॉप को बॉटम में लॉन्ग पिंक पेंसिल स्कर्ट के साथ स्टाइल किया है। अपने इस स्टाइलिश लुक को पूरा करने के लिए रश्मिका ने एकदम सिंपल मेकअप किया है और हेयर स्टाइल की बात करें तो रश्मिका ने बालों को मेसी अंदाज में बांधते हुए आगे के कुछ बालों को खुला छोड़ रखा है। रश्मिका ने कानों में हुप इयररिंग्स, गले में मल्टीलेयरड गोल्डन चैन और हाथों में गोल्डन रंग का ब्रेसलेट कैरी करके अपने इस ग्लैमर्स अंदाज को पूरा किया है। रश्मिका ने यह सभी फोटोस वॉशरूम में क्लिक की है। इस पूरे आउटफिट को मंदाना ने शाइनिंग पिंक कलर के हाई स्टिलेटो के साथ पहना हुआ है। इस तरह के आउटफिट में रश्मिका किसी बार्बी से कम नहीं लग रही है।

रश्मिका के सोशल मीडिया पर खूब हैं‌ फैन्स

रश्मिका मंदाना को इंस्टाग्राम पर कुल 38.8 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं। अभी उनके द्वारा पोस्ट की गई यह फोटो को 20 लाख से अधिक लाइक्स मिल‌ चुके है। अगर इसके अलावा उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो रश्मिका और साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा दोनों के डेट करने की अफवाह चल रही हैं। उन्हें कितनी बार एक साथ लंच और डिनर पर पैपरराजी के द्वारा स्पॉट भी किया गया है। आखिरी बार रश्मिका को स्क्रिन पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मिशन मजनू में एक्टिंग करते हुए देखा गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version