Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनJacqueline Fernandez के इन 5 बीच लुक से आप उड़ा सकती हैं...

Jacqueline Fernandez के इन 5 बीच लुक से आप उड़ा सकती हैं वेकेशन पर गर्दा, स्टाइल देख सब करेंगे कॉपी

Date:

Related stories

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। वह फैंस को दीवाना बनाने में माहिर है और लोग जब भी उन्हें देखते हैं तो दिल थामने पर मजबूर हो जाते हैं। यह बात सच है कि वह अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश बना देती है और ऐसे में उनके बीच कलेक्शन हमेशा ही चर्चा में होते हैं। ऐसे में आप भी उनके बीच लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं जो हर बार हटके होता है।

स्टाइलिश येलो बिकिनी में दिखेंगी ग्लैमरस

बीच पर आप सबकी निगाहों को अटकाना चाहती है तो आप जैकलिन फर्नांडीस के इस येलो स्विमवियर को स्टाइल कर सकती हैं। सिंगल स्ट्रिप और डीप नेकलाइन में इस ब्रालेट को जैकलिन स्टाइलिश बिकिनी के साथ फ्लॉन्ट करती नजर आई। आप भी पेंडेंट से इस लुक को कंप्लीट टच दे सकती हैं।

रेड मोनोकिनी विद माॅफलर

इस तस्वीर की बात करें तो इसमें जैकलिन रेड मोनोकिनी को माॅफलर के साथ स्टाइल करती हुई दिखी। यह किसी के भी होश को उड़ा देने के लिए काफी है। माॅफलर और मोनोकिनी को एक साथ स्टाइल करने के बारे में शायद आपने सोचा भी नहीं होगा लेकिन यह परफेक्ट बीच लुक है जिसमें आप खास नजर आएंगी।

प्रिंटेड ऑफ सोल्डर बिकिनी में Jacqueline Fernandez

जैकलिन की तरह फ्लोरल प्रिंट ऑफ सोल्डर बिकिनी को बीच वेकेशन पर स्टाइल कर सकती हैं जो आपको स्टाइलिश लुक देने के लिए बेस्ट है। खास बात यह है इसके साथ एक्सेसरीज या मेकअप की कोई जरूरत नहीं है।

स्टाइलिश एंब्लिश बिकिनी लुक में किलर दिखेंगी आप

सिंपल बिकनी से हटकर आप जैकलिन की तरह स्टाइलिश एंब्लिश बिकिनी को स्टाइल करेंगी तो बीच पर सबसे हटके नजर आएंगी। यह आपके बीच लुक को बेस्ट बनाने के लिए परफेक्ट है।

बिकिनी विद व्हाइट शर्ट

आप जैकलिन फर्नांडीस की तरह बिकनी को डेनिम शॉर्ट्स ओर व्हाइट शर्ट के साथ स्टाइल कर सकती हैं। आपके इस बीच लुक को देख वहां सब आपकी तारीफ करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories