Wednesday, October 23, 2024
HomeमनोरंजनJanhvi Kapoor vs Sara Ali Khan: हसीनाओं के इन 5 स्टाइलिश बीच...

Janhvi Kapoor vs Sara Ali Khan: हसीनाओं के इन 5 स्टाइलिश बीच लुक में से आप किसे करेंगी वेकेशन के लिए फ्लॉन्ट

Date:

Related stories

Janhvi Kapoor vs Sara Ali Khan: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की वह अभिनेत्री और स्टार किड जिसे आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। फिल्मों और लुक के मामले में दोनों हसीनाएं फैंस के दिलों में अपनी एक अलग छाप छोड़ चुकी है लेकिन जब बात बोल्डनेस की आती है तो अपनी अपनी जगह एक्ट्रेस सुर्खियां में कामयाब होती है। ऐसे में आइए देखते हैं सारा अली खान और जाह्नवी कपूर के इन 5 बीच लुक (Beach Look) को जिसे लोग करते हैं काफी पसंद और फैंस के बीच सुर्खियों में होती है ये एक्ट्रेस। इन बीच लुक को देखने के बाद आप तय करें कि आप किस लुक को वेकेशन के लिए करना चाहती हैं फ्लॉन्ट।

प्रिंटेड बिकनी में Janhvi Kapoor vs Sara Ali Khan

सारा अली खान की बात करें तो वह कलरफुल हॉल्टर नेकलाइन बिकिनी को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। वहीं दूसरी तरफ जाह्नवी कलरफुल बिकिनी को मैचिंग सारंग के साथ पेयर करती हुई नजर आई। दोनों का बिकनी लुक जबरदस्त है लेकिन आप किसे करना चाहेंगी स्टाइल।

मोनोकिनी में देखें Janhvi Kapoor vs Sara Ali Khan स्टाइलिश लुक

एक तरफ सारा अली खान प्रिंटेड मोनोकिनी स्टाइल कर रही है और इस दौरान उन्होंने मोनोकिनी को बीच वेकेशन के लिए पेयर किया। वहीं दूसरी तरफ जाह्नवी सिल्वर मोनोकिनी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखी। दोनों के लुक को फैंस ने खूब पसंद किया।

नियॉन कलर को चुन सकते हैं आप

सारा अली खान के इस बीच लोग की बात करें तो उन्होंने नियॉन ब्रालेट को शॉर्ट्स के साथ पेयर करती नजर आई और इसे वह खूबसूरती के साथ स्टाइल कर रही है तो दूसरी तरफ जाह्नवी कपूर नियॉन कलर की बिकनी को बीच वेकेशन के लिए ट्राई कर रही हैं। दोनों के इस नियॉन लुक को लोगों ने काफी प्यार दिया है।

पिंक बीच लुक में दिखीं Janhvi Kapoor vs Sara Ali Khan

जहां तक जाह्नवी कपूर के इस पिंक बीच लोक की बात करें तो उन्होंने हॉल्टर नेक बिकिनी को शॉर्ट स्कर्ट के साथ पेयर करती हुई नजर आई तो दूसरी तरफ सारा अली खान ऑरेंज हॉल्टर नेकलाइन बिकिनी को पिंक बिकिनी बॉटम के साथ स्टाइल करती दिखीं। दोनों का यह पिक बीच लुक स्टाइलिश है।

ब्लैक स्विमसूट में Janhvi Kapoor vs Sara Ali Khan

आप जाह्नवी कपूर और सारा अली खान की तरह ब्लैक स्विमसूट को स्टाइल कर सकती है जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया है। जहां जहां ब्लैक हॉल्टर नेकलाइन मोनोकिनी को पेयर करती नजर आई तो दूसरी तरफ बिकिनी स्टाइलिश कट आउट मोनोकिनी के साथ सारा अली खान फ्लॉन्ट करती दिखी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories