Wednesday, October 23, 2024
Homeलाइफ़स्टाइलJanmashtami 2023: जन्माष्टमी पर ट्रेडिशनल ऑउटफिट में दिखाना चाहते है अपना खास...

Janmashtami 2023: जन्माष्टमी पर ट्रेडिशनल ऑउटफिट में दिखाना चाहते है अपना खास अंदाज, तो लीजिए बॉलीवुड के इन सेलिब्रिटी से इंस्पिरेशन

Date:

Related stories

Janmashtami 2023: जन्माष्टमी का त्यौहार नजदीक है। जन्माष्टमी बड़ा त्यौहार है। इस दिन बाल गोपाल की पूजा की जाती है। पुरे भारत में यह त्यौहार बड़े धूम-धाम से मनाया जाता है। इस खास दिन पर लोग सज-धज कर तैयार होते है। चुकी यह एक धार्मिक त्यौहार है इस वजह से लोग इस दिन ज्यादातर ट्रडिशनल कपड़ों को प्राथमिकता देते है। यदि आप भी जन्माष्टमी के इस खास अवसर पर अपने ट्रेडिशनल लुक से लोगों का दिल जितना चाहते है तो आप बॉलीवुड के बड़े सेलिब्रिटी से इंस्पिरेशन ले सकते है। इन बॉलीवुड सितारों के ट्रेडिशनल ऑउटफिट से प्रेरित होकर आप अपने जन्माष्टमी लुक को स्पेशल बना सकते है। तो चलिए देखते है बॉलीवुड सितारों के कुछ बेस्ट ट्रेडिशनल लुक को।

मलाइका अरोड़ा की यह खूबसूरत पिंक साड़ी

मलाइका बॉलीवुड की स्टाइलिश डीवा हैं। लोग उनके स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को काफी पसंद करते है। तस्वीर में दिख रहे मलाइका की इस लुक को आप जन्माष्टमी के अवसर के लिए रीक्रिएट कर सकते है। आप मलाइका की तरह पिंक साड़ी और ग्रीन कलर का ब्लाउज पहन सकते है। इस खूबसूरत साड़ी के साथ आप हेवी इयररिंग और हाथों में चूड़ियां पहन सकती है। आप मलाइका की तरह हेयर स्टाइल भी बना सकती हैं। यह आपको ट्रेडिशनल और मॉडर्न लुक का परफेक्ट कॉम्बिनेशन देगा।

आलिया के लुक को कर सकते है रीक्रिएट

आप जन्माष्टमी के अवसर पर आलिया की तरह सिफोन साड़ी पहन सकती है। सिफोन की साड़ी का इन दिनों काफी क्रेज है। इस साड़ी के साथ आप खूबसूरत सा इयररिंग भी पहन सकते है। लाइट मेकअप और हैवी ईयररिंग आपके इस साड़ी लुक को परफेक्ट टच देगा।

रणबीर की तरह दिखे कूल और स्टाइलिश

आप रणबीर कपूर की ऐसा लाइनिंग वाला कुर्ता और उसके ऊपर कोट पहन सकते है। यह लुक आपको रणबीर कपूर की तरह स्टाइलिश और सुपर कूल बनाएगा।

पहन सकते है कियारा जैसा लेहंगा

कियारा बॉलीवुड की खूबसूरत डीवा हैं। वह हमेशा अपने स्टाइल से लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं। वह वेस्टर्न ड्रेस के साथ-साथ ट्रेडिशनल ड्रेस में भी उतनी ही खूबसूरत लगती है। आप इस जन्माष्टमी ट्रेडिशनल कपड़ों के लिए कियारा से इंस्पिरेशन ले सकते हैं। तस्वीर में कियारा आपको खूबसूरत से शिमरी लहंगे में दिखाई दे रही होंगी। इस तरह का लहंगा भी जन्माष्टमी के लिए सही रहेगा। इस लहंगे के साथ आप हैवी एअरिंग पहन सकती हैं।

शहीद के कुर्ता लुक को भी कर सकते हैं रीक्रिएट

इस जन्माष्टमी शहीद का यह कुर्ता लुक भी आप ट्राई कर सकते हैं। शहीद कपूर इस तस्वीर में गोल्डन कलर के कुर्ते और कोट में नजर आ रहे हैं। शहीद का यह लुक आप इस जन्माष्टमी पर रीक्रिएट कर खुद को भीड़ से अलग बना सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories