Friday, October 25, 2024
Homeलाइफ़स्टाइलJanmashtami 2023 Mehendi Design: जन्माष्टमी पर लगवाएं मेंहदी की यह यूनिक डिजाइन,...

Janmashtami 2023 Mehendi Design: जन्माष्टमी पर लगवाएं मेंहदी की यह यूनिक डिजाइन, बनाए अपने फेस्टिवल सेलिब्रेशन को और खास

Date:

Related stories

Janmashtami 2023 Mehendi Design: जैसा कि आप सभी लोगों को पता है कि 6 तारीख को जन्माष्टमी का त्यौहार मनाया जाएगा। इस दिन लोगों के अंदर एक अलग उत्साह देखने को मिलता है। कृष्ण कन्हैया के जन्म दिवस को लोग अलग-अलग तरीके से मनाते हैं। इस दिन लोग खूबसूरत ट्रेडिशनल ड्रेस भी पहनते हैं। और जब किसी बड़े त्यौहार की बात आए और हम मेहंदी ना लगवाए ऐसा नहीं हो सकता। व्रत त्योहार पर मेहंदी लगाना शुभ माना जाता है।

यदि आप जन्माष्टमी के मौके पर मेहंदी लगवाने के बारे में सोच रही हैं, तो हम आपके लिए मेहंदी की सबसे यूनिक और बेस्ट डिजाइन लेकर आए हैं। इस डिजाइन को आप घर पर आसानी से लगा सकती है। सिंपल और यूनिक डिजाइन वाली मेंहदी आपके जन्माष्टमी सेलिब्रेशन को और खास बनाएगा। तो चलिए देखते हैं कृष्ण कन्हैया के जन्म दिवस  के लिए कुछ बेस्ट मेहंदी डिजाइन।

मेहंदी से बनाएं कृष्ण राधा की छवि

इस जन्माष्टमी को और खास बनाने के लिए आप अपने हाथों में राधा कृष्ण की छवि वाली ऐसी मेहंदी डिजाइन लगवा सकते हैं। यह आपके जन्माष्टमी सेलिब्रेशन को और खास बनाएगा। यह डिजाइन सिंपल मगर यूनिक है।

जन्माष्टमी पर हाथों पर लगाएं यह स्पेशल मेहंदी

कृष्ण जन्माष्टमी पूरे देश में बड़े धूमधाम से मनाई जाती है। इस दिन ज्यादातर लोग ट्रेडिशनल ड्रेस पहनते हैं। आपने लोगों को खूबसूरत मेहंदी डिजाइन भी लगवाते हुए देखी होगी। आप भी इस जन्माष्टमी कृष्ण कन्हैया की छवि वाली मेहंदी लगाकर अपने जन्माष्टमी के सेलिब्रेशन को खास बना सकते है।

यह डिजाइन भी काफी यूनिक और सिंपल है। आप आसानी से इस डिजाइन को अपने हाथों पर बना सकते हैं। जन्माष्टमी सेलिब्रेशन पर मोर पंख वाली यह डिज़ाइन आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है।

जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर यदि आप मेहंदी लगवाना चाहती है। मगर आपको समझ नहीं आ रहा कि इस खास दिन के लिए आप कैसी मेहंदी लगवाए। तो हम आपको एक आइडिया देते हैं। आप अपने हाथों पर इस तरह का डिजाइन बनवा सकती है। यह डिजाइन बेहद सिंपल और यूनिक है। आप मेहंदी से अपने हाथों पर राधा-कृष्ण का नाम लिख मोर पंख डिज़ाइन बनवा सकती हैं। यह आपके जन्माष्टमी सेलिब्रेशन को और खास बनाएगा।

यदि आपको कोई हैवी डिजाइन नहीं लगवाना तो आप इस तरह से अपने हाथों पर कृष्ण लिखवा सकती हैं। नाम के अगल बगल हल्की-फुल्की डिजाइन बनाकर आप अपनी मेंहदी को कंप्लीट कर सकती हैं। यह मेहंदी डिजाइन आसान होने के साथ-साथ यूनिक भी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories