Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनKajal Aggarwal के इन 5 बीच लुक को ट्राई कर मालदीव ही...

Kajal Aggarwal के इन 5 बीच लुक को ट्राई कर मालदीव ही नहीं कही भी आप दिखेंगी यूनिक, वेकेशन पर सब करेंगे तारीफ

Date:

Related stories

Kajal Aggarwal: काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस जो बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी धाक जमा चुकी है लेकिन जब बात फैशन की आती है तो एक्ट्रेस निश्चित तौर पर टॉप लिस्टेड है। एक्ट्रेस के पास एक जबरदस्त इंडियन और वेस्टर्न कलेक्शन है जिसे आप स्टाइल कर सकती हैं। लेकिन जब बात बीच (Beach Look) कलेक्शन की हो तो आप काजल अग्रवाल से प्रेरित हो सकती हैं क्योंकि उनके पास एक से बढ़कर एक बीच लुक है। यह आपके बीच फैशन को ऑन टॉप रखने के लिए काफी है।

बैकलेस मैक्सी ड्रेस में Kajal Aggarwal

आप काजल अग्रवाल की तरह बैकलेस मैक्सी ड्रेस को भी फ्लॉन्ट कर सकती हैं। निश्चित तौर पर आपको बेस्ट लुक देने के लिए यह काफी है और आप हटके फैशन से वहां मौजूद हर किसी के दिल को जीत लेंगी।

हॉल्टर नेकलाइन शिमर टॉप विद मिनी स्कर्ट में काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल से प्रेरित होकर आप हॉल्टर नेकलाइन बिकीनी टॉप को स्टाइल कर सकती हैं। कहने में दो राय नहीं है कि इसके साथ ऑरेंज मिनी स्कर्ट आपके लुक में कंप्लीट टच देने के लिए काफी है। आप बीच वेकेशन पर सबसे दिलकश दिख सकती हैं।

स्ट्रिपी मल्टी कलर बिकिनी में काजल अग्रवाल

बिकिनी फैशन को ऑन टॉप रखने के लिए काजल अग्रवाल का यह लुक वाकई किलर है जिसे आप ट्राई कर सकती हैं। वह मल्टी कलर बिकिनी को फ्लॉन्ट कर लोगों के दिलों को जीतने में कामयाब रही है।

ब्लैक प्रिंटेड बिकिनी में Kajal Aggarwal का अंदाज

आप Kajal Aggarwal की तरह बीच वेकेशन के लिए ब्लैक प्रिंटेड बिकिनी को स्टाइल कर सकती है जो आपके फैशन में अलग टच देने के साथ-साथ स्टाइलिश वाइब देने के लिए बेस्ट है।

ऑफ शोल्डर ब्रालेट विद स्कर्ट में दिखी Kajal Aggarwal

बीच के लिए काजल अग्रवाल की तरह आप ऑफ शोल्डर ब्रालेट स्टाइल कर सकती हैं। आप अपने लुक को एक्सेसरीज करते हुए हेयर बैंड से खास टच दे सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories