Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनसाड़ी ही नहीं बीच लुक में भी किलर दिखती हैं 'इमरजेंसी' एक्ट्रेस...

साड़ी ही नहीं बीच लुक में भी किलर दिखती हैं ‘इमरजेंसी’ एक्ट्रेस Kangana Ranaut, वेकेशन पर बिना सोचे करें फ्लॉन्ट

Date:

Related stories

‘मेरे विचार पार्टी के स्टैंड…,’ कृषि कानून पर Kangana Ranaut की सफाई; जानें क्यों उठाना पड़ा ये कदम?

Kangana Ranaut: इमरजेंसी (Emergency) मूवी को लेकर चर्चाओं में चल रहीं BJP सांसद कंगना रनौत ने बीते दिन कृषि कानून (Farm Laws) को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया जिसको लेकर उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं।

Kangana Ranaut: कृषि कानून पर बोल कर फंसी कंगना! जानें सांसद बनने के बाद उनके किन बयानों पर छिड़ चुकी है सियासी जंग?

Kangana Ranaut: चर्चित बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री व भारतीय जनता पार्टी (BJP) के टिकट पर मंडी (Mandi) से सांसद बनीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम एक बार फिर सुर्खियों में है।

Sanjauli Mosque Row: हिंदू संगठनों के प्रदर्शन से पहले छावनी बना Kangana Ranaut का संसदीय क्षेत्र, BNS की धारा 163 लागू

Sanjauli Mosque Row: हिमाचल प्रदेश के शिमला शहर में स्थित संजौली नामक स्थान इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाया है। दरअसल संजौली में स्थित एक मस्जिद के कथित रूप से अवैध निर्माण को लेकर हिंदू संगठनों द्वारा लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बहुत जल्द ‘इमरजेंसी’ फिल्म में नजर आने वाली है। नवनिर्वाचित सांसद कंगना बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक चर्चित नाम रही है लेकिन जब बात फैशन सेंस की आती है तो उनका कोई जवाब नहीं है। वहीं एक्ट्रेस कई दफा साड़ी में लोगों के बीच सुर्खियों में रही है लेकिन साड़ी पहनकर चर्चा में रहने वाली कंगना के पास एक जबरदस्त बीच कलेक्शन भी है जिसे आप वार्डरोब में शामिल कर सकती हैं और यह निश्चित तौर पर आपके बीच वेकेशन के लिए परफेक्ट है।

व्हाइट हॉल्टर नेकलाइन बिकिनी

आप भी व्हाइट हॉल्टर नेकलाइन बिकनी को वेकेशन पर स्टाइल कर सकती हैं जो निश्चित तौर पर आपको स्टाइलिश लुक देने के लिए बेस्ट है। Kangana Ranaut की तरह अगर आप इसे गॉगल्स के साथ स्टाइल करेंगी तो देखने वालों की निगाहें अटक जाएगी।

व्हाइट कोर्सेट टॉप विद पेंट

बिकीनी और मोनोकिनी से हटके अगर आपको कुछ अलग ट्राई करना है तो आप व्हाइट जालीदार कोर्सेट टॉप को पेंट के साथ पेयर कर सकती है जो निश्चित तौर पर बीच वेकेशन पर सबसे यूनिक नजर आएंगी। आप कंगना की तरह इस लुक को बन हेयर स्टाइल के साथ जबरदस्त तड़का लगा सकती हैं।

थाई स्लिट बोल्ड नेकलाइन ड्रेस

बीच पर मोनोकिनी और बिकिनी के फैशन को अप टू डेट करने के लिए कंगना का यह लुक बेस्ट है जो वेकेशन के लिए आपको स्टाइलिश बनाने के लिए काफी है। आप स्लिट बोल्ड नेकलाइन ड्रेस को सिर्फ कर्ल हेयर के साथ फ्लॉन्ट करेंगी तो वहां सबसे हसीन नजर आएंगी।

ब्लैक मोनिकिनी को इस तरह करें स्टाइल

आप मोनोकिनी को कंगना की तरह स्टाइल कर सकती हैं जो आपके विच वेकेशन के लिए परफेक्ट है। कहने में दो राय नहीं है कि यह लुक और भी स्टाइलिश हो जाएगा जब आप इसे राउंड हैट के साथ पेयर करेंगी।

नूडल स्ट्रिप ड्रामेटिक ब्लैक ड्रेस

इस तरह आप ड्रामेटिक ब्लैक ड्रेस को भी स्टाइल कर सकती हैं। बीच वेकेशन के लिए कंगना का यह लक बेस्ट है और इसमें सब आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories