Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनKareena Kapoor के इन 5 बीच लुक को कॉपी कर वेकेशन पर...

Kareena Kapoor के इन 5 बीच लुक को कॉपी कर वेकेशन पर दिखेंगी सबसे जुदा, किसी भी उम्र के लिए है बेस्ट

Date:

Related stories

क्या करीना कपूर और रिहाना से प्रेरित है Deepika Padukone की प्रेग्नेंसी फाटोशूट?

Deepika Padukone: प्रेगनेंसी फोटोशूट बॉलीवुड स्टार्स के बीच काफी...

Kareena Kapoor: अगर बात बॉलीवुड के फैशन (Fashion) दिवा की हो रही है तो निश्चित तौर पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) का नाम टॉप की लिस्ट में है। अपने फैशन से हुआ लोगों के दिमाग को हिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। यही वजह है कि जब स्टाइल स्टेटमेंट की बात आती है तो एक्ट्रेस ऑन टॉप रहती है। ऐसे में अगर आप करीना से फैशन इंस्पिरेशन लेना चाहती हैं तो आप उनके बीच लुक (Kareena Kapoor Beach Look) को कॉपी कर सकती हैं। जी हां, बीच वेकेशन के लिए एक्ट्रेस का अंदाज वाकई किलर है और आप इसे कहीं भी बेझिझक स्टाइल कर सकती हैं। आइए देखते हैं टॉप 5 लुक।

कट आउट मैक्सी ड्रेस में kareena Kapoor

आप करीना कपूर की तरह वेकेशन पर कट आउट मैक्सी ड्रेस को फ्लॉन्ट कर सकती हैं। ऑफ शोल्डर इस ड्रेस में करीना का अंदाज वाकई खास है और अगर आप इसे नो एक्सेसरीज के साथ बीच वेकेशन पर फ्लॉन्ट करती हैं तो आप सबसे हसीन नजर आएंगी।

शॉर्ट प्रिंटेड को-ऑर्ड को kareena Kapoor की तरह करें स्टाइल

अगर आप बीच वेकेशन पर बिकनी और मोनोकिनी से हटकर कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं तो Kareena Kapoor की तरह ब्रालेट विद शॉर्ट्स और जैकेट को ट्राई कर सकती हैं। आप इसे गोल्डन कलर नेकलेस के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

व्हाइट मैक्सी ड्रेस में kareena Kapoor का खास अंदाज

करीना कपूर का यह लुक भी काफी जबरदस्त है। वह बीच वेकेशन पर व्हाइट ड्रेस को स्टाइल करती नजर आई इसके साथ हेयर बैंड और स्टाइलिश गॉगल्स में वह लोगों के दिलों को जीत गई।

ऑरेंज बिकिनी विद व्हाइट नेट श्रग में kareena Kapoor

आप करीना कपूर की तरह बीच वेकेशन पर ऑरेंज बिकिनी को व्हाइट नेट श्रग के साथ ट्राई कर सकती हैं जो वाकई काफी किलर है। आप हर किसी को अपनी और खींचने में कामयाब होंगी।

ब्लैक कट आउट मोनोकिनी में Kareena Kapoor

kareena Kapoor की तरह आप ब्लैक कट आउट मोनोकिनी को आप बीच वेकेशन के लिए ट्राई कर सकती है। ब्लैक कलर आपके लुक में स्टाइल का तड़का लगाने के लिए काफी है और आप जबरदस्त दिखेंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories