Home लाइफ़स्टाइल Karwa Chauth 2023: साड़ी के साथ इन फ्रंट ब्लाउज डिजाइंस से खुद...

Karwa Chauth 2023: साड़ी के साथ इन फ्रंट ब्लाउज डिजाइंस से खुद को रखें ऑन ट्रेंड, खूबसूरती देख शरमा जाएगा चांद

Karwa Chauth 2023: अगर आप भी सिंपल ब्लाउज पहन कर थक गई हैं तो क्यों ना करवा चौथ पर कुछ अलग ट्राई करने का सोचें। जी हां, हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ लेटेस्ट ट्रेंडी ब्लाउज डिजाइंस जिसे आप फ्रंट साइड पर ट्राई कर सकती हैं। यह आपकी खूबसूरती और स्टाइल को ऑन फैशन रखने के लिए बेहतर विकल्प है।

0

Karwa Chauth 2023: शादीशुदा महिलाओं के लिए करवा चौथ का त्योहार अलग ही मायने रखता है। इस दिन महिलाएं दुल्हन की तरह तैयार होती है और अपने पति की लंबी उम्र की कामना के लिए उपवास रखती है। महिलाओं के बीच इस खास दिन के लिए तैयारी भी बहुत जल्द शुरू हो जाती है और ऐसे में कई सारी तैयारी करके रखती है। ताकि वह इस दिन अलग नजर आ सके। अगर आपको भी खास दिखना है तो इस बार सिर्फ साड़ी या लहंगे को ही नहीं बल्कि इसके ब्लाउज को भी अलग लुक दे। आप इसके लिए कुछ डिजाइंस ट्राई कर सकती हैं जो काफी ट्रेंडी है और बॉलीवुड दीवाओं से प्रेरित है।

स्क्वेयर नेक डिजाइन

स्क्वेयर नेक डिजाइन में आपकी खूबसूरती देखने लायक लगती है। इस ब्लाउज डिजाइन को ट्राई करने से एक फायदा यह है कि आप इसके साथ चोकर को कैरी कर सकती हैं। इसके साथ ही आपके लुक में जबरदस्त तड़का लगेगा। आप चाहे तो इस नेक डिजाइन के साथ हैवी या लाइट नेकलेस को ट्राई कर सकती हैं।

टर्टल नेक

अगर ब्लाउज डिजाइन की बात करें तो टर्टल नेक के साथ किसी भी नेकलेस को पहनने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह ब्लाउज आपके लुक की खूबसूरती को बखूबी बयां करने के लिए काफी है। चूंकि इसमें गला बंद होता है तो आप ऐसे ही रॉयल और क्लासी ही नजर आएंगी।

वी नेक ब्लाउज

अगर आप डीप नेक ब्लाउज को कैरी करना चाहती हैं तो यह एक बेहतर विकल्प है। इस ब्लाउज के साथ आप लॉन्ग लेयर्ड नेकलेस ट्राई कर सकती है क्योंकि यह इसके साथ काफी परफेक्ट दिखेगा।

स्ट्रैपलेस ब्लाउज

अगर आप करवा चौथ पर ग्लैमरस दीवा नजर आना चाहती हैं तो आप स्ट्रपलैस ब्लाउज को कैरी कर सकती हैं। इसके साथ आप हैवी या लाइट वेट नेकलेस को ट्राई कर सकती हैं।

वन शोल्डर ब्लाउज

आप वन शोल्डर ब्लाउज को भी करवा चौथ पर बनवा सकती हैं क्योंकि यह आपके लुक को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए बेहतर विकल्प है। आप चाहे तो इसमें अपने अकॉर्डिंग डिजाइन करवा सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version