Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनKarwa Chauth 2024: साड़ी छोड़ इन 5 एक्ट्रेस के लुक को करें...

Karwa Chauth 2024: साड़ी छोड़ इन 5 एक्ट्रेस के लुक को करें कॉपी, आप दिखेंगी हर किसी से जुदा

Date:

Related stories

Karwa Chauth 2024: करवा चौथ (Karwa Chauth) के दिन महिलाएं अपने पति के लिए व्रत करती है और इस दौरान सजकर तैयार होती है। वह चाहती है कि इस दिन वह हर दिन से अलग दिखे और जो भी देखें उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सके। ऐसे में महीनों पहले से तैयारी में जुट जाती है। आम तौर पर इस दिन महिलाएं साड़ी पहनती है लेकिन क्या आपको पता है कि साड़ी के अलावा भी आप इन पांच बॉलीवुड एक्ट्रेस के आउटफिट को स्टाइल कर सकती हैं जिसमें आपकी खूबसूरती देखकर लोग आपकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे। आइए देखते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस से इंस्पायर्ड पांच आउटफिट जिसे आप कर सकती हैं फ्लॉन्ट।

Karwa Chauth 2024 पर Alia Bhatt की तरह गोल्डन लहंगे को करें ट्राई

आप साड़ी को छोड़ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की तरह गोल्डन लहंगे को स्टाइल कर सकती हैं जिसमें आप निश्चित तौर पर हटके नजर आएंगी। हैवी वर्क बॉर्डर वाले इस गोल्डन लहंगे को आप आलिया की तरह सिर्फ मांग टीका और एक्सेसरीज से कंप्लीट टच दे। निश्चित तौर पर आपके लुक को देख सब आपके फैन हो जाएंगे।

Karwa Chauth 2024 पर Sara Ali Khan का मल्टी कलर लहंगा

आप सारा अली खान की तरह मल्टी कलर लहंगे को भी इस खास दिन पर स्टाइल कर सकती हैं। खास बात यह है कि इसके साथ आपको सिर्फ चोकर नेकलेस और इयररिंग्स की जरूरत है। माथे पर बिंदी भी आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाएगी।

Karwa Chauth 2024 पर Janhvi Kapoor की तरह रेड लहंगे को करें ट्राई

करवा चौथ पर आप स्पेशल नजर आएंगी अगर आप जाह्नवी कपूर की तरह नेट लहंगे को स्टाइल करती हैं जो वाकई काफी जबरदस्त है। इसके साथ एक्ट्रेस सिर्फ इयररिंग्स को ट्राई करती नजर आई।

Karwa Chauth 2024 पर Malaika Arora का शरारा लुक

मलाइका अरोड़ा की तरह आप करवा चौथ पर शरारा को स्टाइल कर सकती हैं जो वाकई काफी खास है। इसमें आपकी खूबसूरती निखर कर सामने आएगी। इयररिंग्स से आप अपने लुक में चार चांद लगा सकती हैं।

Karwa Chauth 2024 पर Ananya Panday का इंडो वेस्टर्न लुक

अनन्या पांडे की तरह आप इंडो वेस्टर्न लुक को भी करवा चौथ पर स्टाइल कर सकते हैं जो आपके फैशन को ऑन टॉप रखने के लिए बेस्ट है। इसके लिए आपको ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप दिख सकती हैं खूबसूरत।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories