Home मनोरंजन डॉन 3 एक्ट्रेस Kiara Advani की इन बजट फ्रेंडली साड़ी में आप...

डॉन 3 एक्ट्रेस Kiara Advani की इन बजट फ्रेंडली साड़ी में आप दिख सकती हैं ‘कयामत’, लोग करेंगे खूब तारीफ

Kiara Advani: कियारा आडवाणी की तरह साड़ी पहनकर आप दिख सकती हैं सबसे अलग और खास। इसके लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की नहीं है जरूरत। आइए देखते हैं टॉप 5 साड़ी।

0
Kiara Advani

Kiara Advani: कियारा आडवाणी आज यानी 31 जुलाई को अपना जन्मदिन मना रही हैं। कियारा फैंस की चहेती है और यही वजह है कि डॉन 3 एक्ट्रेस को लोग दिलोंजान से चाहते हैं।एक्ट्रेस न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके पास इंडियन से लेकर वेस्टर्न ड्रेस तक में एक खास कलेक्शन है। ऐसे में आप उनसे साड़ी को लेकर इंस्पिरेशन ले सकती हैं और उनकी स्टाइल की गई शादियों को पहनकर लग सकती है खास। अगर आपको कियारा आडवाणी की तरह दिखना है सबसे जुदा तो आप इन 5 साड़ियों को कर सकती हैं वार्डरोब में शामिल।

फ्लोरल जॉर्जेट साड़ी है सबसे हटके

क्यों ना आप इस बार सबसे हटके Kiara Advani की इस जॉर्जेट साड़ी को स्टाइल करें। व्हाइट और पिंक कलर में इस साड़ी की खूबसूरती देखने लायक है और खास बात यह है कि आप इसे सिर्फ 999 में फ्लिपकार्ट से अभी खरीद सकती हैं।

ब्लैक साड़ी में स्टनिंग लुक

अमेजन पर कियारा ब्लैक साड़ी भी है जो आपको स्टनिंग लुक देने के लिए बेस्ट ऑप्शन है। कहने में दो राय नहीं है कि इसे पहन कर आप किसी भी पार्टी में चार चांद लगा सकती हैं। इसके लिए सिर्फ आप चोकर हार को स्टाइल करें। फिलहाल यह साड़ी सिर्फ 499 रुपये में उपलब्ध है।

हैवी वर्क एंब्रायडरी साड़ी

कियारा आडवाणी की इस हैवी वर्क विद एंब्रायडरी वर्क जॉर्जेट साड़ी में आप वाकई कमाल की नजर आएंगी। खास बात यह है कि इसके लिए किसी भी एक्सेसरीज या हैवी मेकअप की जरूरत नहीं है। अमेजन पर आप इस साड़ी को 2496 रुपये में खरीद सकती हैं।

ब्लैक और सिल्वर कलर की साड़ी

मीशो पर उपलब्ध है कियारा आडवाणी की साड़ी जो सिर्फ 927 रुपये में मिल रही है। ब्लैक और सिल्वर कलर की जॉर्जेट साड़ी वाकई काफी खूबसूरत है और इसे पहनकर कियारा आडवाणी को टक्कर दे सकती हैं। इसके लिए आपको सिल्वर ज्वेलरी और कानों में इयररिंग की जरूरत पड़ने वाली है।

मिरर वर्क साड़ी भी है बेस्ट

अगर आप कुछ मिरर वर्क ट्राई करना चाहती हैं तो जॉर्जेट फ्लोरल प्रिंट साड़ी सिर्फ आपके लिए है। इस डिजिटल प्रिंटेड एंब्रॉयडरी साड़ी में कियारा आडवाणी की तरह आप भी कमाल दिख सकती हैं। खास बात यह है कि अमेजन पर यह सिर्फ 999 में उपलब्ध है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version