Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनKiara Advani vs Rakul Preet Singh: इन 5 बीच लुक से सनसनी...

Kiara Advani vs Rakul Preet Singh: इन 5 बीच लुक से सनसनी मचा चुकी हैं हसीनाएं! वेकेशन के लिए कौन है बेस्ट चॉइस?

Date:

Related stories

Kiara Advani vs Rakul Preet Singh: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) वह नाम जिसे आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। यह सच है कि फैशन सेंस के मामले में दोनों हसीनाएं फैंस की चहेती है और खूबसूरती के साथ-साथ स्टाइल स्टेटमेंट को कैसे मेंटेन रखना है यह बात दोनों जानती हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर ये एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी रहती है। वहीं जब बात फैशन की आती है तो इनके बीच कलेक्शन को कैसे भूल सकते हैं जो वाकई जबरदस्त है। किसी भी बीच वेकेशन पर आप इसमें स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। आइए देखते हैं टॉप 5 बीच लुक और इसे देखकर आप बताएं कि आपको किसका लुक लगा ज्यादा बेहतर।

येलो कलर बिकिनी को करें फ्लॉन्ट

यह सच है कि बीच वेकेशन के लिए येलो कलर बिकनी भी परफेक्ट ऑप्शन है जिसे आप कॉन्फिडेंस के साथ कैरी कर सकती हैं। जहां कियारा येलो ऑफ सोल्डर बिकिनी को व्हाइट श्रग और राउंड हैट के साथ स्टाइल करती हुई नजर आई। दूसरी तरफ रकुल प्रीत सिंह येलो बिकिनी को ब्लैक एंड व्हाइट राउंड हैट के साथ कंप्लीट टच दे रही है।

मल्टी कलर बीच लुक को Kiara Advani vs Rakul Preet Singh की तरह करें ट्राई

आप कियारा की तरह व्हाइट बिकिनी टॉप को मल्टीकलर सारंग के साथ स्टाइल कर सकती है जो आपको फैशन दीवा दिखाने के लिए बेस्ट चॉइस है। वहीं दूसरी तरफ रकुल प्रीत सिंह मल्टी कलर प्रिंटेड बिकनी को मैचिंग श्रग के साथ स्टाइल करती हुई दिखीं।

Kiara Advani vs Rakul Preet Singh की तरह रेड लुक को करें स्टाइल

जहां कियारा आडवाणी प्रिंटेड टॉप को मैचिंग रेड सारंग और माथे पर स्कार्फ को बांधकर स्टाइल करती हुई नजर आ रही है। दूसरी तरफ रकुल प्रीत सिंह जो रेड बिकिनी को श्रग और गॉगल्स के साथ पेयर करती नजर आई।

Kiara Advani vs Rakul Preet Singh की तरह ब्लैक कलर को करें ट्राई

कियारा ब्लैक कटआउट मोनोकिनी को स्टाइल करती हुई नजर आ रही है तो दूसरी तरफ रकुल प्रीत सिंह ब्लैक मोनोकिनी को रेड एंड ब्लैक लॉन्ग श्रग के साथ स्टाइल कर रही हैं।

बीच पर व्हाइट लुक को करें इस तरह ट्राई

जहां बीच के लिए कियारा आडवाणी के इस लुक से भी आप इंस्पिरेशन ले सकते हैं। वह व्हाइट बॉडी फिट क्रॉप टॉप को ब्लैक एंड व्हाइट सारंग के साथ स्टाइल कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ रकुल प्रीत सिंह व्हाइट ब्रालेट को मैचिंग सारंग के साथ। दोनों ही लुक को फैंस ने खूब प्यार दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories