Home मनोरंजन Kriti Sanon की तरह इन 5 साड़ी को बजट में कर सकती...

Kriti Sanon की तरह इन 5 साड़ी को बजट में कर सकती हैं कलेक्शन में शामिल, पार्टी से लेकर फेस्टिवल तक के लिए है बेस्ट

Kriti Sanon: कृति सेनन की तरह इन साड़ियों को फ्लॉन्ट कर आप दिख सकते हैं सबसे खूबसूरत, देखने वाले करेंगे जमकर तारीफ, नहीं हटेगी किसी की नजरें।

0
Kriti Sanon

Kriti Sanon: कृति सेनन स्टाइल और अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना देती है और यह सच है कि उनके पास वेस्टर्न ही नहीं साड़ी की भी खूबसूरत कलेक्शन है। ऐसे में अगर आप बजट फ्रेंडली साड़ी लेना चाहती हैं तो कृति सेनन की तरह बजट में ट्राई कर सकती हैं ये 5 साड़ियां। इसमें आपकी खूबसूरती देखने के बाद लोग तारीफ करते नहीं थकेंगे।

सॉफ्ट नेट साड़ी विद पर्ल वर्क

Kriti Sanon की तरह आप व्हाइट सॉफ्ट नेट साड़ी को स्टाइल कर सकती हैं जो पर्ल वर्क में है। कहने में दो राय नहीं है कि यह किसी भी पार्टी या फंक्शन के लिए बेस्ट है। Ethnic Race से आप इस साड़ी को सिर्फ 1900 में खरीद सकती हैं।

ब्लैक साड़ी में आप दिख सकती हैं सबसे खास

कृति सेनन की तरह ब्लैक साड़ी को अगर आप स्टाइल करती हैं तो आप पर सबकी नजर होने वाली है। यह सच है कि ब्लैक साड़ी नाइट पार्टी के लिए बेस्ट माना जाता है और आप इसे कृति की तरह इयररिंग्स के साथ फ्लॉन्ट कर सकती हैं। यह डिजाइनर साड़ी आप Tanishqmart से 1999 रुपये में खरीद सकती हैं।

पिंक जॉर्जेट सिक्विन साड़ी

आप अगर कृति की पिंक जॉर्जेट सिक्विन जॉर्जेट साड़ी को स्टाइल करती हैं तो आप अपने लुक से हर किसी को पार्टी में इंप्रेस कर सकती हैं। एंब्रॉयडरी सिक्विन साड़ी की खूबसूरती निखर कर सामने आई है।अगर आप इसे नेकलेस के साथ फ्लॉन्ट करती हैं। Kloth Trend पर यह सिर्फ 1825 रुपए में मिल रही है।

बटरफ्लाई मोनो नेट गोल्डन साड़ी

बटरफ्लाई मोनो नेट गोल्डन साड़ी को स्टाइल करना चाहती हैं तो आप इसे सिर्फ 1950 रुपये में The Fanso से खरीद सकती हैं। कृति सेनन की तरह आप छा जाएंगी।

स्टाइलिश शिमर साड़ी

अगर आप कुछ हटके ट्राई करना चाहती हैं तो कृति की इस स्टाइलिश शिमर साड़ी को फ्लॉन्ट कर सकती हैं। मैरून ब्लाउज अलग टच देने के लिए बेस्ट है और इसमें आप खूबसूरत दिखेंगी। Ethnic Race से आप इस साड़ी को 2017 में खरीद सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version