Home मनोरंजन परम सुंदरी! डिफरेंट ब्लैक ड्रेस में Kriti Sanon ने अटकाई लोगों की...

परम सुंदरी! डिफरेंट ब्लैक ड्रेस में Kriti Sanon ने अटकाई लोगों की सांसे, मानसून के लिए बेस्ट है हर लुक

Kriti Sanon: ब्लैक ड्रेस में फोटोशूट करवा कर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है कृति सेनन, हर एक लुक को देख फैंस की टिक गई निगाहें, चर्चा में आई एक्ट्रेस, आइए देखते हैं।

0
Kriti Sanon

Kriti Sanon: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। यह सच है कि एक्ट्रेस की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और लोगों को इंप्रेस करने में उनका कोई जवाब नहीं है। इस सब के बीच सोशल मीडिया पर उन्होंने ब्लैक लुक से सनसनी मचा दी है। एक से बढ़कर एक ब्लैक ड्रेस में वह फोटोशूट करवा कर लोगों के बीच चर्चा में आ गई है। सोशल मीडिया पर अपने अंदाज से लोगों के बीच कोहराम मचाते हुए नजर आई।

ब्रालेट विद ट्रांसपेरेंट स्कर्ट

Kriti Sanon के इस फोटोशूट को देखने के बाद ब्लैक कलर एक बार फिर ट्रेंड में है और मानसून के लिए आप भी इसे स्टाइल कर सकती हैं। इस लुक की बात करें तो इसमें कृति ब्लैक ब्रालेट को स्टाइल करती हुई नजर आ रही है जिसमें प्लनजिंग नेकलाइन है और वह कर्व्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं। इसके साथ वह सेमी ट्रांसपेरेंट स्कर्ट को पेयर करती हुई नजर आई। इस लुक को एक्ट्रेस ने एक यूनिक पेंडेंट के साथ एक्सेसराइज किया।

बॉसी लुक में जलवा

एक बार फिर कृति ने अपने बॉसी लुक से फैंस को हैरान कर दिया और इस दौरान उन्होंने ब्लैक बिकिनी को एंबेलिश्ड ब्लेजर और फ्लेयर्ड पेंट के साथ फ्लॉन्ट करती नजर आई। एक्ट्रेस ने अपने लुक को चोकर नेकलेस और मिनिमल मेकअप के साथ कंप्लीट टच देती दिखीं।

थाई हाई स्लिट वेल्वेट बॉडीकॉन

वहीं कृति सेनन के इस लोक की बात करें तो वह ब्लैक थाई हाई स्लिट वेल्वेट बॉडीकॉन को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई। फुल स्लीव ड्रेस में जिसने भी कृति को देखा बस देखते रह गया। इसके साथ ही उन्होंने गोल्डन नेकलेस और ब्रेसलेट को फ्लॉन्ट कर लोगों की निगाहें अटका दी।

फुल स्लीव्स एंब्रायडरी ब्लाउज विद स्कर्ट

इस फोटो शूट से एक और लुक की बात करें तो एक्ट्रेस फुल स्लीव्स एंब्रायडरी ब्लाउज को सेल्यूट डिजाइन स्कर्ट के साथ पेयर करती हुई नजर आ रही है। इसके साथ उन्होंने गोल्ड इयररिंग्स और ब्रेसलेट के साथ मेकअप को फ्लॉन्ट करती दिखीं।

हूडी स्टाइल ड्रेस में दिखी कृति सेनन

कृति सेनन एक और लुक से फैंस के बीच खलबली मचा रही है जिसमें वह फ्लोर लेंथ ब्लैक गाउन को स्टाइल करती हुई नजर आई जिसमें उनका लुक वाकई काफी दिलकश है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version