Home मनोरंजन Kriti Sanon के इन दिलकश बीच लुक में आप दिखेंगी किलर, वेकेशन...

Kriti Sanon के इन दिलकश बीच लुक में आप दिखेंगी किलर, वेकेशन पर करें फ्लॉन्ट

Kriti Sanon: कृति सेनन में आप दिख सकती हैं बीच वेकेशन पर हटके, हर किसी की निगाहें आप पर होगी क्योंकि आपका स्टाइल ऑन टॉप होगा। आइए देखते हैं टॉप 5 लुक।

0
kriti sanon

Kriti Sanon: कृति सेनन अपने स्टाइल्स को ऑन टॉप रखती है और वह लोगों के दिलों को धड़काना खूब जानती है। हाल ही में वह ग्रीस जाकर फैशन गोल सेट करती हुई नजर आई थी। वहीं ऐसे में आप बीच वेकेशन के लिए उनकी 5 ड्रेस को कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं जिसमें आप बीच वेकेशन पर ट्रेंडी और स्टाइलिश नजर आएंगी। यह लुक वाकई सबसे हटके और किलर है।

को-ऑर्ड सेट को करें स्टाइल

Kriti Sanon के इस बीच लुक की बात करें तो वह क्रॉप टॉप को थाई स्लिट स्कर्ट के साथ पेयर करती हुई नजर आई। बीच फैशन को ऑन टॉप रखते हुए उन्होंने सनग्लासेस के साथ राउंड हेट को कंप्लीट टच दे रही है। कलरफुल धागे से तैयार की गई इस को-ऑर्ड सेट में बीच वेकेशन को आप ट्रेंडी बना सकती हैं।

बैकलेस हॉल्टर नेकलाइन को-ऑर्ड सेट

अप बीच वेकेशन पर अगर खूबसूरत नजर आना चाहती हैं तो इस तरह बैकलेस फ्लोरल हॉल्टर नेकलाइन को-ऑर्ड सेट को फ्लॉन्ट कर सकती हैं। इसमें आप बीच बेबी नजर आएंगी और इस लुक को गोल्ड पेंडेंट के साथ सनग्लासेस के साथ ट्राई कर सकती हैं।

ब्लू कटआउट मोनोकिनी

कृति सेनन की तरह ब्लू कटआउट मोनोकिनी को स्टाइल कर सकती हैं जो बीच वेकेशन कर स्टाइलिश के साथ-साथ ट्रेंडी लुक देने के लिए बेस्ट है। इसके साथ आपको सनग्लासेस की जरूरत है अगर आप स्टाइल करना चाहती हैं।

पोल्का डॉट बिकिनी टॉप विद जैकेट

बीच वेकेशन पर आप ट्रेंडी नजर आएंगी अगर आप कृति सेनन की तरह पोल्का डॉट बिकिनी को शॉट्स या मिनी स्कर्ट के साथ पेयर कर इसे एंबलेंस जैकेट के साथ फ्लॉन्ट करती हैं। कृति का यह लुक वाकई काफी जबरदस्त है।

थाई हाई स्लिट मैक्सी ड्रेस

कृति सेनन की तरह आप बीच वेकेशन को सबसे हटके बना सकती हैं। अगर आप इस तरह थाई हाई स्लिट मैक्सी ड्रेस को स्टाइल करती हैं जो आपको किलर लुक देने के लिए बेस्ट है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version