Home लाइफ़स्टाइल दिवाली, भैया दूज और छठ पर्व के लिए बेस्ट हैं ये ट्रेंडिंग...

दिवाली, भैया दूज और छठ पर्व के लिए बेस्ट हैं ये ट्रेंडिंग ज्वेलरी डिजाइंस, लुक में लग जाएंगे चार चांद

फेस्टिव सीजन में हार से लेकर इयररिंग तक हर चीज परफेक्ट होनी चाहिए ताकि तैयार हुआ लुक और भी खास बनाया जा सके. इससे जुड़े कुछ ऑप्शंस के बारे में यहां बताने जा रहे हैं जोकि इस फेस्टिव सीजन में आपको लुक को और भी खास बनाने में मदद करेंगे

0
Latest jewellery designs

Latest Jewellery Designs: त्योहारी सीजन की शुरूआत होने जा रही है जिसमें दिवाली से लेकर भैया दूज और छठ पूजा तक सबकुछ आने जा रहा है. इसमें महिलाएं जितनी परेशान आउटफिट के चयन को लेकर होती है उतनी ही ज्वेलरी डिजाइंस में कनफ्यूजन रहती है. ऐसे में हार से लेकर इयररिंग तक हर चीज परफेक्ट होनी चाहिए ताकि तैयार हुआ लुक और भी खास बनाया जा सके. इससे जुड़े कुछ ऑप्शंस के बारे में यहां बताने जा रहे हैं जोकि इस फेस्टिव सीजन में आपको लुक को और भी खास बनाने में मदद करेंगे.

चोकर सेट पहनें

इस दिनों चोकर सेट काफी ज्यादा फैशन में चल रहे हैं, वजन में हल्के होने के साथ यह ऑवरओल लुक को भी कई गुना शानदार बना देते हैं. साड़ी से लेकर सूट तक पर इस तरह के चोकर सेट पहन कर लुक और और भी खास व स्टाईलिश बना सकते हैं.

रानी हार के खींचे ध्यान

फेस्टिव सीजन में रॉयल लुक फ्लॉन्ट करना ज्यादातर महिलाएं पसंद करती हैं, रानी हार की मदद से यह हो सकता है. यह पूरा लगने के साथ हर तरह की साड़ी पर स्टाइल भी किया जा सकते है.

कंगन के लूटे महफिल

कंगन हमारे हाथों की शोभा बढाने का काम करते हैं इसलिए इन्हें सोच समझ कर ही चुनना चाहिए. मार्किट में लाइट से लेकर हेवी तक हर तरह के कंगन मौजूद है जिसे फेस्टिव सीजन में पहन कर लुक में और खूबसूरती को बढा सकते हैं।

इयररिंग है ट्रेंड में

इस बार अगर नेकलेस पहनने का मन नहीं है तो स्टाइलिश इयररिंग्स की मदद से भी लुक को कंप्लीट कर सकते हैं. झुमकियों से लेकर स्टाइलिश झलर वाले इयररिंग काफी फैशन में हैं.

मांग टीका के करें लुक पूरा  

मांग टीका को सबसे खूबसूरत ज्वेलरी में गिना जाता है, अलग-अलग डिजाइन में मिलने वाले मांग टीका हर तरह के आउटफिट पर परफेक्ट लगते हैं. फेस्टिव सीजन से इस तरह का कुछ स्टाइल करके और त्योहारों में डिफरेंट लुक बना सकते हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version