Thursday, October 24, 2024
Homeलाइफ़स्टाइलLegging Outfits Ideas: अलग लुक पाने के लिए लेगिंग्स को इन ट्रिक्स...

Legging Outfits Ideas: अलग लुक पाने के लिए लेगिंग्स को इन ट्रिक्स से करें ट्राई, स्टाइलिंग करने के ये तरीके हैं परफेक्ट

Date:

Related stories

Legging Outfits Ideas: लेगिंग्स लड़कियों में पॉपुलर एक ड्रेस है जो महिलाएं काफी पसंद करती हैं। यह एक ऐसा ऑउटफिट है जो हर लड़की के वॉर्डरोब में होता है। खास बात यह है कि इसे आप किसी भी कपड़े के साथ टीमअप कर सकते हैं। खास बात यह है कि आप इसे ऑफिस, पार्टी में या जिम में पहन सकते हैं। लेगिंग्स को आप अलग-अलग स्टाइल से कैरी कर सकती हैं। अगर आपके पास भी लेगिंग्स है और आप उसे पहन नहीं पा रही हैं तो आज हम आपको कुछ टिप्स बता रहे हैं जिसके हिसाब से आप इसे स्टाइल कर सकती हैं। यह आपको सबसे हट के औरअलग लुक देगा।

ब्लैक कुर्ती के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं आप

आप लेगिंग्स के साथ ब्लैक कुर्ती कैरी कर सकती हैं। इस लुक में आप क्लासी लगेंगी। इसे कॉलेज पार्टी या अन्य विशेष आयोजनों में आसानी से पहना जा सकता है। कुछ महिलाओं को यह ऑउटफिट बोरिंग लग सकता है, लेकिन आप इसे प्रिंटेड चुनरी के साथ स्टाइल कर सकती हैं ताकि य ह अलग लुक दे। इस लुक के साथ शॉर्ट्स और श्रग भी अच्छे लगते हैं। आप इसके साथ लॉन्ग ज्वेलरी और ऑक्सीडाइज़्ड झुमकी पहन सकती हैं।

ये भी पढ़ें: WINTER FASHION TIPS: सर्दियों में इन CAPS को पहनकर अपनी खूबसरती में लगाएं चार चांद, सर्द हवाएं भी नहीं करेंगी परेशान

टैंक टॉप के साथ लेगिंग्स को करें ट्राई

अगर आप प्रिंटेड लेगिंग्स पहनती हैं तो आप इसके साथ टैंक टॉप पहन सकती हैं। यह लुक काफी कम्फर्टेबल है और कैजुअल कपड़ों के साथ या जब आप बाहर जा रहे हों तो अच्छा लगता है। लुक को पूरा करने के लिए आप अपने साथ डेनिम जैकेट और बूट्स कैरी कर सकती हैं।

टॉप के साथ भी आप लेगिंग्स को कर सकती हैं कैरी

अगर आप कैजुअल डे आउटफिट के हिस्से के रूप में आप लेगिंग्स पहनना चाहती हैं तो आप अपनी पसंद की कोई भी टी-शर्ट पहन सकती हैं। आप चाहें तो बेल्ट भी पहन सकती हैं। साथ ही स्पोर्टी लुक देने के लिए आप इन्हें स्नीकर्स या कैनवस शूज के साथ स्टाइल कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें: SHARAD YADAV के निधन पर PM MODI तथा NITISH KUMAR ने जताया दुःख, उतार-चढ़ाव भरी रही राजनैतिक यात्रा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories