Home मनोरंजन सावन में रेड छोड़ दीपिका-अनन्या के ट्रेंडी लिपस्टिक शेड्स को करें ट्राई,...

सावन में रेड छोड़ दीपिका-अनन्या के ट्रेंडी लिपस्टिक शेड्स को करें ट्राई, ट्रेडिशनल और वेस्टर्न के लिए है फिट

Lipstick Day 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस के इन 5 लिपस्टिक शेड्स को आप कर सकती हैं ट्राई जो है बेस्ट और देखने के बाद तब पूछेंगे कहां से लिया।

0
Lipstick Day 2024

Lipstick Day 2024: यह सच है कि मेकअप लिपस्टिक के बिना अधूरा माना जाता है और सिर्फ लिपस्टिक लगाने के बाद आप अपने लुक को कंप्लीट कर लेती हैं जो एवरग्रीन है। लेकिन इस सावन क्यों ना आप सबसे हटकर बॉलीवुड एक्ट्रेस की इन लिपस्टिक शेड्स को ट्राई करें जो ट्रेंडी और स्टाइलिश टच देने के लिए बेस्ट है। लिपस्टिक डे 2024 के मौके पर हम आपको बता रहे हैं टॉप 5 बॉलीवुड इंस्पायर्ड लिपस्टिक शेड्स जो है काफी डिमांड में।

कैटरीना कैफ न्यूड लिप शेड्स को करती है पसंद

कैटरीना कैफ की तरह आप भी न्यूड लिप्स शेड्स को स्टाइल कर सकती है। खास बात यह है कि आजकल यह काफी ट्रेंड में है। रेड लिपस्टिक का फैशन आउटडेटेड हो चुका है और आजकल न्यूड लिपस्टिक काफी डिमांड में है।

रिच रूबी शेड लिपस्टिक मलाइका अरोड़ा से करें कॉपी

इंडियन स्किन टोन के लिए मलाइका अरोड़ा का यह लिपस्टिक बेस्ट है जो आप पार्टी वियर से लेकर इंडियन आउटफिट तक पर ट्राई कर सकती है और निश्चित तौर पर आप पूरी की पूरी ग्लैम दिवा नजर आएंगी।

डार्क ब्राउन कलर को करें दीपिका पादुकोण से कॉपी

लाल से हटके अगर कुछ डार्क ट्राई करना है तो आप दीपिका पादुकोण के इस लिपस्टिक शेड्स को ट्राई कर सकती हैं जो डार्क ब्राउन है और निश्चित तौर पर सब की निगाहें आप पर होगी।

लिप ग्लॉस को करें अनन्या पांडे की तरह ट्राई

लिपस्टिक शेड्स को लेकर अगर आप कंफ्यूज हैं तो आप इस तरह लिप ग्लॉस शेड्स हो नेचुरल लुक के लिए ट्राई कर सकती हैं जो काफी ट्रेंडी है।

प्रियंका चोपड़ा की तरह पिंक ग्लास

न सिर्फ इंडियन बल्कि वेस्टर्न लुक के लिए भी आप प्रियंका चोपड़ा के इस पिंक ग्लास लिपस्टिक से प्रेरणा ले सकती हैं जो आपके लुक में जबरदस्त तड़का लगाने के लिए परफेक्ट है। सिर्फ लिपिस्टिक से आप अपने लुक को सबसे अलग और खास बना सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version