Thursday, October 24, 2024
Homeलाइफ़स्टाइल49 की उम्र में नूर की मल्लिका हैं Malaika Arora, ग्लोइंग स्किन...

49 की उम्र में नूर की मल्लिका हैं Malaika Arora, ग्लोइंग स्किन के लिए इस एक ब्यूटी सेक्रेट को करती हैं फॉलो

Date:

Related stories

Malaika Arora: 49 की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा जिस तरह ग्लोइंग स्किन से राज कर रही है वह काबिले तारीफ है। यह सच है कि मल्लिका खूबसूरती और फिटनेस के मामले में टॉप हसीनाओं को भी मात देती हैं। क्या कभी आपने सोचा है कि इस खूबसूरती और ग्लोइंग स्किन के पीछे क्या राज है। दरअसल कुछ समय पहले मलाइका ने खुद इस बात का खुलासा फैंस के सामने कर दिया। जी हां, आप इस बात को जानकर चौंक जाएंगे कि मल्लिका अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए सिर्फ एक चीज का यूज करती है। दावा किया जाता है कि एक्ट्रेस स्किन केयर प्रोडक्ट को अपने डेली रूटीन में यूज करती हैं। आईए जानते हैं आखिर किस स्क्रीन प्रोडक्ट का इस्तेमाल करती हैं मलाइका।

इस स्किन केयर प्रोडक्ट को यूज करती हैं मलाइका

मिली जानकारी के मुताबिक उनकी सुंदरता का राज स्किन सप्लीमेंट कापिवा स्किन फूड्स ग्लो मिक्स (Kapiva Skin foods glow mix) है। एक्ट्रेस नियमित तौर पर इस्तेमाल करती है। अगर रिपोर्ट की माने तो यह एक 100 फ़ीसदी आयुर्वेदिक क्रीम है जो बॉडी के अंदर से स्किन को हर सोल्युशन देने के लिए कारगर है। इसमें स्किन को निखार पाने के लिए हर आवश्यक पौष्टिक तत्व मौजूद हैं जिससे आपकी स्किन में हाइपरपिगमेंटेशन डाक सर्कल कम हो सकता है। इसके अलावा यह स्क्रीन पर युवी डैमेज को भी कंट्रोल करता है।

योगा से लेकर वर्कआउट को नहीं भूलती हैं मलाइका

हालांकि अगर मलाइका अरोड़ा की बात करें तो वह 50 की उम्र में भी फिटनेस पर ध्यान देना नहीं भूलती है। वह योग से लेकर वर्कआउट तक को शामिल कर चुकी है। वह खुद को फिट और खूबसूरत बनाने के लिए काफी मेहनत करती हैं। इसके लिए योगा से लेकर डांस तक को डेली रूटीन में फॉलो करती हैं। दावा किया जाता है कि इस ब्यूटी सप्लीमेंट से भी मलाइका को ग्लोइंग स्किल मिलता है। वैसे यह पूरी तरह आयुर्वैदिक स्किन प्रोडक्ट है। मलाइका अरोड़ा किसी भी इवेंट या पार्टी की जान बन जाती हैं और वह खूबसूरती के मामले में यंग एक्ट्रेस को भी मात देती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories