Saturday, October 19, 2024
HomeमनोरंजनMalaika Arora vs Sunny Leone: बीच वेकेशन के लिए आप किस एक्ट्रेस...

Malaika Arora vs Sunny Leone: बीच वेकेशन के लिए आप किस एक्ट्रेस के लुक को करेंगी ट्राई? दोनों के पास है मस्त कलेक्शन

Date:

Related stories

Malaika Arora vs Sunny Leone: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस की बात करें तो निश्चित तौर पर इस लिस्ट में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और सनी लियोन (Sunny Leone) का नाम शामिल है। दोनों की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। हालांकि इस सबसे परे जब बात फैशन सेंस की आती है तो दोनों हसीनाएं एक दूसरे पर भारी है। निश्चित तौर पर सनी और मलाइका के पास एक जबरदस्त स्टाइल स्टेटमेंट है जिसे आप भी ट्राई कर सकती हैं। अगर आप बीच वेकेशन की प्लानिंग कर रही हैं तो आप इन दोनों हसीनाओं के लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। आइए देखते हैं दोनों के टॉप 5 बीच लुक जिसे आप कर सकती हैं ट्राई।

मोनोकिनी में देखें Malaika Arora vs Sunny Leone

जहां तक सनी लियोन के लुक के बीच की बात करें तो वह प्रिंटेड मोनोकिनी को फ्लॉन्ट कर रही है। इसमें उनका दिलकश अंदाज देखने लायक है। वहीं दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा बैकलेस मोनोकिनी को फ्लॉन्ट कर बोल्डनेस से कहर बरपाती नजर आई। दोनों ही हसीनाओं के ये अवतार खास हैं जिसे आप स्टाइल कर सकती हैं।

बिकिनी विद श्रग में देखें Malaika Arora vs Sunny Leone

मलाइका अरोड़ा बिकनी को व्हाइट लूज लॉन्ग श्रग के साथ कंप्लीट टच देती नजर आई। वहीं बन हेयर स्टाइल और गॉगल्स में उनका स्टाइल देखने लायक है दूसरी तरफ सनी लियोन बिकनी को शर्ट के साथ फ्लॉन्ट कर रही हैं।

बीच वेकेशन के लिए ब्लैक लुक में Malaika Arora vs Sunny Leone

जहां एक तरफ मलाइका अरोड़ा ब्लैक नेट स्विमवियर को फ्लॉन्ट कर रही हैं और इसमें उनका स्टाइल काबिले तारीफ है। वहीं दूसरी तरफ सनी लियोन ब्लैक ब्रालेट को सारंग के साथ पेयर करती हुई नजर आ रही हैं। दोनों ही लुक को लोगों से खूब प्यार मिला है।

फ्लोरल बिकनी में देखे Malaika Arora vs Sunny Leone का जलवा

जब बीच वेकेशन की बात होती है तो बिकनी के बिना यह कंप्लीट नहीं माना जा सकता है। ऐसे में आप मलाइका और सनी लियोन के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं जिसमें वह हॉल्टर नेकलाइन फ्लोरल प्रिंट बिकिनी को गॉगल्स के साथ पेयर कर रही हैं।

Malaika Arora vs Sunny Leone बाथरोब को करें स्टाइल

आप बीच वेकेशन के लिए बाथरोब को भी स्टाइल कर सकती है। जहां मलाइका अरोड़ा बाथरोब के साथ बन हेयरस्टाइल को फ्लॉन्ट कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ सनी लियोन ओपन हेयर स्टाइल से इस लुक को कंप्लीट कर रही है। कहने में दो राय नहीं है कि यह स्टाइल भी अपने आप में काफी जबरदस्त है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories