Home मनोरंजन Malaika Arora की तरह इन 5 सुपर ट्रेंडी साड़ियों को पहनकर दिखेंगी...

Malaika Arora की तरह इन 5 सुपर ट्रेंडी साड़ियों को पहनकर दिखेंगी ‘लाजवाब’, बजट जानकर झूमने लगेंगे आप

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा की तरह अगर आप इन साड़ियों को करती है स्टाइल तो लगेगी स्टाइलिश और ट्रेंडी, सब करेंगे आपकी तारीफ, जानिए बजट।

0
Malaika Arora

Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा 50 की उम्र में भी अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाना खूब जानती है। यही वजह है कि फैशन गेम के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है। इस सबके बीच आप मलाइका अरोड़ा की तरह कुछ बजट फ्रेंडली साड़ी को स्टाइल कर सकती हैं जो आपके लुक में चार चांद लगाने के लिए काफी है।

पिंक फ्लोरल सीक्वेंस थ्रेड एंब्रॉयडरी साड़ी

मलाइका अरोड़ा की साड़ी को देखने के बाद आप पिंक कलर से प्यार कर बैठेंगी और कहने में दो राय नहीं है कि इस साड़ी की खूबसूरती निखर कर आप पर सामने आएंगी। inddus.in पर आप सिर्फ 2579 रुपए में खरीद सकती हैं। इसके साथ आप स्टाइलिश ब्लाउज को तैयार करेंगी तो सब आपकी तारीफ करते नहीं थकेंगे।

ग्रीन जॉर्जेट सिक्विन साड़ी

Malaika Arora की तरह ग्रीन जॉर्जेट सिक्विन साड़ी को स्टाइल कर सकती हैं जो आपके लुक में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए बेस्ट है। इसमें आप काफी खूबसूरत दिखेंगी Ananya Designer Studio से आप इस साड़ी को सिर्फ 2300 रुपए में स्टाइल कर सकती हैं।

टिशु सिल्क साड़ी है बेस्ट ऑप्शन

मलाइका अरोड़ा की तरह अगर आप इस तरह टिशु सिल्क साड़ी को स्टाइल करती हैं तो हर किसी की निगाहें आप पर अटक जाएगी। आप सबसे हटके नजर आएंगी। इस सिल्क साड़ी पर हैवी इयररिंग्स को फ्लॉन्ट कर आप रॉयल नजर आएंगी। Ut Sarees से आप इसे 1499 में कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं।

पीकॉक कलर हेवी स्टाइलिश साड़ी

यह सच है कि पार्टी हो या फंक्शन या फिर वह कोई फेस्टिवल मलाइका अरोड़ा की तरह अगर आप पीकॉक कलर की इस साड़ी को स्टाइल करती हैं तो आप वहां सबसे खूबसूरत नजर आ सकती हैं। खास बात यह है कि इस साड़ी को सिर्फ 2139 में kloth Trend से आप ट्राई कर सकती हैं।

शिमर साड़ी को करें ट्राई

मलाइका अरोड़ा की तरह सॉफ्ट सिल्क फैब्रिक में इस सिमर साड़ी को आप स्टाइल कर सकती है जो आपको खूबसूरत और हैवी लुक देने के लिए बेस्ट है। fcity.in पर आप इस साड़ी को 1372 रुपए में अपने कलेक्शन में शामिल कर सकती हैं। इसके साथ आप मन मुताबिक ब्लाउज ट्राई कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version