Saturday, October 19, 2024
Homeमनोरंजनसिद्धांत चतुर्वेदी की Yudhra एक्ट्रेस Malavika Mohanan के ये 5 बीच लुक...

सिद्धांत चतुर्वेदी की Yudhra एक्ट्रेस Malavika Mohanan के ये 5 बीच लुक हैं ‘कमाल,’ वेकेशन के लिए करें बेजिझक पैक

Date:

Related stories

Malavika Mohanan: सिध्दांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ बहुत जल्द ‘युध्रा’ (Yudhra) में नजर आने वाली मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) लोगों को दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। यह सच है कि वह लोगों को मदहोश कर देती हैं। अगर मालविका की बात हो रही है तो उनके फैशन सेंस को कैसे भूल सकते हैं जो काफी यूनिक है। वहीं मालविका अपने फैंस को दीवाना बनना खूब जानती है। अगर आप बीच वेकेशन पर जाने की प्लानिंग कर रही हैं तो आप मालविका के इन 5 लुक से इंस्पायर हो सकती हैं। कहने में दो राय नहीं है कि उनके पास एक जबरदस्त बीच कलेक्शन है।

कट आउट मोनोकिनी विद श्रग में Malavika Mohanan

Malavika Mohanan

मालविका के पास एक गजब फैशन सेंस है और उनके इस लुक को देख आप हैरान रह जाएंगे। आप इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। कट आउट मोनोकिनी को व्हाइट ट्रांसपेरेंट श्रग के साथ स्टाइल कर सकती हैं। वहीं इसे कंप्लीट टच देते हुए आप गोल्डन नेकलेस को ट्राई करें।

प्रिंटेड को-ऑर्ड कर सकती हैं स्टाइल

मोनोकिनी और बिकनी से अलग कुछ स्टाइलिश ट्राई करने की है ख्वाहिश तो आप प्रिंटेड को-ऑर्ड को ट्राई कर सकती है जो वाकई आपके लुक को किलर दिखाने के लिए काफी है। आप चाहे तो इसके साथ गॉगल्स को पेयर कर सकती हैं।

येलो बिकिनी को Malavika Mohanan की तरह करें स्टाइल

आप स्ट्रिपी स्टाइलिश येलो बिकिनी को बीच वेकेशन पर फ्लॉन्ट कर सकती हैं। इसके साथ आप चाहे तो मैचिंग राउंड कैप को ट्राई करें जो मालविका की तरह आपके स्टाइल में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए काफी है।

लैवेंडर कलर की मोनोकिनी को करें Malavika Mohanan की तरह फ्लॉन्ट

आप मालविका की तरह लैवेंडर कलर की मोनोकिनी को ट्राई कर सकती हैं। प्लनजिंग नेकलाइन में आपकी खूबसूरती निखर कर सामने आएगी। वहीं इसे स्पेशल टच देने के लिए आप प्रिंटेड मैचिंग श्रग को स्टाइल कर सकती हैं जिसे आप बेल्ट के साथ कंप्लीट करें।

नियॉन मोनोकिनी में दिखीं Malavika Mohanan

आप बीच वेकेशन पर दिख सकती हैं सबसे ग्लैमरस अगर आप मालविका की तरह मोनोकिनी को व्हाइट लूज शर्ट के साथ स्टाइल करेंगी। इस लुक को कंप्लीट टच देने के लिए आप इसे गॉगल्स के साथ फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories