Wednesday, October 23, 2024
Homeलाइफ़स्टाइलMen Dress: शादी और पार्टियों में खुद को दिखाना चाहते हैं खास...

Men Dress: शादी और पार्टियों में खुद को दिखाना चाहते हैं खास तो अपनाए ये डैशिंग लुक टिकी रहेंगी लोगों की निगाहें

Date:

Related stories

Men Dress: नए फैशन के दौर में हर कोई खुबसूरत और स्टाइलिश दिखने की भरपूर कोशिश करता है। वह भी ऐसे समय में जब किसी दोस्त की शादी हो यह फिर पार्टी हो।  ऐसे समय के लिए लोग पहले से ही तैयारियों में जुट जाते हैं। वहीं अगर हम लड़कियों की बात करें तो उनके पास इतने ऑप्शन है कि वह कुछ भी इस खास मौके पर पहनकर जा सकती है लेकिन लड़कों को इसके लिए पहले सोचना पड़ता है। ऐसे में हम आज आपको कुछ बेहतरीन टिप्स बताने जा रहे हैं जिसके द्वारा आप खुद को शादी या पार्टी में खूबसूरत दिखा सकते हैं।

 खुबसूरत दिखने के लिए करवाए स्किन मसाज

अक्सर किसी खास मौके पर हम सभी अपने चेहरे का ख्याल रखना भूल जाते है ऐसे में हमें इसका विशेष ध्यान देना चाहिए । अगर आपको किसी शादी में या पार्टी में खुबसूरत दिखना है तो आप मसाज भी करवा सकते हैं।

 बाल को सही तरीके से रखना है जरूरी

अगर आप किसी शादी या पार्टी में जा रहे हैं तो अपने बालों का विशेष रूप से ध्यान रखें। इसके लिए लड़के हेयर ट्रीटमेंट भी करवा सकते हैं। ऐसे में आप अपने दोस्त की शादी में डैशिंग दिख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Upcoming Web Series-Movies: इस हफ्ते मिलेगा मनोरंजन का महाडोज, ये फिल्में-सीरीज मचाएंगी धमाका

इस तरह की जैकेट का करें प्रयोग

अगर आप किसी दोस्त की शादी में जाने का प्लान बना रहे हैं तो और जैकेट का चुनाव कर रहे हैं आपको बता दूं कि बंद गले की जैकेट का प्रयोग कर सकते हैं। आज के समय में स्टाइलिश लुक दिखाने के लिए लोग बंद गले की जैकेट का ही प्रयोग कर रहे हैं। आप भी बंद गले की जैकेट पहनकर हैंडसम दिख सकते हैं। इसके साथ – साथ आप नेहरू जैकेट का प्रयोग करके भी डैशिंग दिख सकते हैं।

शेरवानी का कर सकते हैं प्रयोग

अगर आप शादी में या किसी पार्टी में जाने का विचार कर रहे हैं तो शेरवानी का प्रयोग कर सकते हैं। शादियों में आज कल लोग शेरवानी पहनकर भी खूब जाते हैं। शरवानी पहनने पर लोग दूर से ही हैंडसम दिखाई देने लगते हैं। ऐसे में आप भी इसको ट्राई करके खूब सूरत दिख सकते हैं।

प्रिंस कोट का करें प्रयोग

किसी शादी में जाना है तो आज के समय के हिसाब से प्रिंस कोट भी ट्राई कर सकते हैं। प्रिंस कोट के अलावा लड़के जोधपुरी सूट भी ट्राई कर सकते सकते हैं। इसके साथ ही प्रिंस कोट के साथ में मोतियों की माला पहनना न भूलें।

ये भी पढ़ें: Beauty Tips: डेड स्किन से चाहते है छुटकारा तो घर बैठे इन आसान ट्रिक से बनाए शानदार स्क्रब, पाएं निखार भरा खूबसूरत चेहरा

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories