Wednesday, October 23, 2024
Homeलाइफ़स्टाइलMessi Hairstyles: पार्टी लुक में दिखना है गॉर्जियस तो इन स्टाइल को...

Messi Hairstyles: पार्टी लुक में दिखना है गॉर्जियस तो इन स्टाइल को करें कॉपी, तेजस्वी से लेकर दीपिका तक ने किया है फॉलो

Date:

Related stories

Messi Hairstyles: किसी भी लुक को खास बनाएं के लिए हेयरस्टाइल की भूमिका अहम होती है। अगर बाल खूबसूरत नजर आते हैं तो हमारी खूबसूरती लोगों के सामने ज्यादा फ्लॉन्ट होती है। यह सच है कि सुंदरता में चार चांद लगाने में हेयरस्टाइल का रोल है। वहीं आप मैसी हेयरस्टाइल से खुद को एक स्टाइल का तड़का लगा सकती हैं। कहने में दो राय नहीं है कि आप इस हेयर स्टाइल में बॉलीवुड दीवा से कम नजर नहीं आएंगी। वेस्टर्न से लेकर एथनिक ड्रेस तक के लिए आप इस स्टाइल को फॉलो कर सकती हैं। वेस्टर्न ड्रेस में तेजस्वी का यह हेयर स्टाइल किसी को भी इम्प्रेस करने के लिए काफी है। अगर आप भी मेसी लुक में बोल्ड नजर आना चाहती हैं तो इन दीवाओं के लुक को फॉलो कर सकती हैं।

तेजस्वी ने ओपन मेसी हेयर स्टाइल में मचा दी तबाही

तेजस्वी प्रकाश एक फैशनिस्टा हैं और इनका यह लेटेस्ट लुक वाकई कमाल का है। पार्टी में जाने के लिए तेजस्वी ने वेस्टर्न ड्रेस के साथ मेसी हैरस्टीले को फॉलो किया है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। आप भी इस तरह से मेसी लुक रेक्रिएट कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें: Higher Education के मामले में UP ने मारी बाजी, AISHE की रिपोर्ट में 6 टॉपर राज्य का हुआ खुलासा

शार्ट ड्रेस के साथ पोनी टेल मेसी लुक भी है परफेक्ट

अनन्या पांडे के इस लुक की बात करें तो यह वाकई कमाल की है। आप भी शार्ट ड्रेस के साथ पोनी टेल मेसी लुक को कॉपी कर सकती है। इस हेयर स्टाइल को बॉलीवुड हसीनाएं खूब फॉलो करती हैं और इस बात में कोई दो राय नहीं है कि यह कमाल का है।

दीपिका की तरह बन स्टाइल में कहर ढाएंगी आप

दीपिका पादुकोण के इस लुक को देख फैंस मदहोश हो गए। आप भी साड़ी और गाउन के साथ इस तरह से मेसी हेयर बन लुक को कॉपी कर सकती हैं। इस तरह से खुद को तैयार करेंगी तो आप किसी भी पार्टी की जान बन जाएंगी।

ये भी पढ़ें: लेखिका तस्लीमा नसरीन का इस्लामिक कट्टरपंथियों पर तंज, बोली- ‘ अल्लाह की दी सजा है! Turkey Earthquake’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories