Wednesday, October 23, 2024
Homeमनोरंजनआपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देंगें Shraddha Kapoor के ये दिलकश...

आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देंगें Shraddha Kapoor के ये दिलकश साड़ी लुक

Date:

Related stories

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की एक्टिंग के बाद उनकी खूबसूरती के चर्चे भी गली-गली में किये जाते हैं। एक्ट्रेस के क्यूट और बोल्ड लुक्स तो आपने कई बार देखे होंगे लेकिन, आज हम आपके लिए उनके बेहद बवाल साड़ी लुक्स लेकर आए हैं जिसे देख अच्छों-अच्छों का दिल धड़क उठता है।

Shraddha Kapoor के दिलकश साड़ी लुक

चलिए अब एक्ट्रेस के दिलकश साड़ी लुक्स पर एक नजर डालते हैं और जानते हैं कि, उन्होंने इन लुक्स को अट्रेक्टिव कैसे बनाया।

फ्लोरल प्रिंट साड़ी लुक

श्रद्धा कपूर का यह रेड फ्लोरल प्रिंट साड़ी लुक उनपर काफी ज्यादा हसीन और स्टाइलिश दिख रहा है। एक्ट्रेस ने अपने इस कातिलाना लुक को क्रिएट करने करने के लिए रेड फ्लोरल प्रिंट साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज और लॉनग हेयर्स को कैरी किया।

साटन साड़ी लुक

एक्ट्रेस अपने इस साटन साड़ी लुक में भी बला सी हसीन दिख रही हैं। अपने इस साड़ी लुक को क्रिएट करने के लिए श्रद्धा ने शाइनी साटन की साड़ी को वेयर किया, यही नहीं उन्होंने अपने इस लुक को और भी अट्रेक्टिव बनाने के लिए डायमंड का चोकर और ब्रेसलेट वेयर किया।

थ्रेड एम्ब्रोईडेड नेट साड़ी लुक

श्रद्धा की तरह शादियों में जानलेवा दिखने के लिए आपको एक्ट्रेस का यह थ्रेड एम्ब्रोईडेड नेट साड़ी लुक एक बार तो जरूर तराई करना चाहिए। इस लुक के लिए आप एक हैवी थ्रेड एम्ब्रोईडेड साड़ी को वेयर कर उसके साथ डायमंड स्टड्स कैरी कर सकती हैं।

कॉम्बिनेशन साड़ी लुक

अगर आप भी कॉम्बिनेशन साड़ियां पहनना काफी ज्यादा पसंद करती हैं तो आप एक्ट्रेस के इस कॉम्बिनेशन साड़ी लुक से भी इंस्पिरेशन ले सकती हैं। अगर आप अपने इस साड़ी लुक को और भी ज्यादा अट्रेक्टिव बनाना चाहती हैं तो आप इसके साथ एक स्ट्रैप ब्लाउज पेयर कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories