Home मनोरंजन चेहरे को दूध सा सफेद बना देगा Tamannaah Bhatia का यह अमेजिंग...

चेहरे को दूध सा सफेद बना देगा Tamannaah Bhatia का यह अमेजिंग स्किनकेयर रूटीन, आज ही अपनाएं

Tamannaah Bhatia का स्किन केयर रूटीन काफी अच्छा और इजी है, जिसे अपना कर आपका चेहरा भी दूध सा सफेद बन जाएगा।

0
Tamannaah Bhatia
Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia: बॉलीवुड ही नहीं साउथ फिल्मों की दुनियां में एक के बाद एक हिट फिमें देने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं मशहूर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia)। एक्ट्रेस अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ बवाल खूबसूरती से भी कई बड़ी और सुंदर हसीनाओं को मात देती हैं। हर कोई यही जानना चाहता है कि, आखिर तमन्ना की खूबसूरती का राज क्या है? बता दें, तमन्ना के इस चमचमाते चेहरे का राज महंगे-महंगे स्किन प्रोडक्ट्स नहीं बल्कि कुछ घरेलू नुस्खे हैं जिसे आप भी अपना सकती हैं।

Tamannaah Bhatia का स्किनकेयर रूटीन

चलिए अब तमन्ना के अमेजिंग स्किन केयर रूटीन पर एक नजर डालते हैं जिसे अपना कर आपका चेहरा भी चांद सा खिल उठेगा।

लगाती हैं होमेड फेस पैक

बीते कुछ समय पहले तमन्ना ने एक वीडियो शेयर कर यह खुलासा किया था कि, वह अपने चेहरे में निखारने और उसे हेल्दी बनाने के लिए अपनी मांद्वारा बताए गए रिचुअल को फॉलो करती हैं। इस रिचुअल में वह एक बेहद अच्छा और हेल्दी फेस पैक लगाती हैं, जिसे आप भी अपने घर पर चंदन, शहद और कॉफ़ी पाउडर को मिक्स कर बना सकती हैं। इस पैक को लगाने से आपका चेहरा अच्छी तरह साफ हो जाएगा और आपके फेस पर एक इंस्टेंट ग्लो आने लगेगा।

करती हैं एलोवेरा जेल का इस्तेमाल

बता दें, तमन्ना अपने चेहरे को सॉफ्ट बनाने और क्लींज करने के लिए एलोवेरा जेल का इस्तेमाल करती हैं। अगर आप भी चाहती हैं कि, आपका चेहरा एक्ट्रेस के फेस की तरह मुलायम हो जाए तो आपको रोज सुबह या शाम एलोवेरा अपने चेहरे पर रब करना चाहिए।

बेसन का पेस्ट भी फायदेमंद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने कई बार यह बतया है कि, वह अपने चेहरे को पोषण देने और उसमें निखार लाने के लिए हल्दी और बेसन का पेस्ट भी लगाती हैं। यहीं आप भी तमन्ना की तरह नैचुरल ग्लो के लिए हल्दी और बेसन का मास्क अप्लाई कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version