Home लाइफ़स्टाइल Nail Art Designs: हाथों की खूबसूरती को दोगुना कर देंगे ये स्टाइलिश...

Nail Art Designs: हाथों की खूबसूरती को दोगुना कर देंगे ये स्टाइलिश डिजाइंस, देख सब करेंगे तारीफ

Nail Art Designs: पिछले कुछ समय में नेल आर्ट का चलन काफी बढ़ गया है। महिलाएं अक्सर नेल स्टूडियो में जाकर डिजाइंस करवाती हैं। अगर आप भी ऐसा कुछ करने का सोच रही है तो हम आपके लिए कुछ लेटेस्ट फ्रेश लुक लेकर आए हैं जिसे आप निश्चित तौर पर ट्राई कर सकती हैं। यह हाथों की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए परफेक्ट ऑप्शन है।

0

Nail Art Designs: हाथों की खूबसूरती को बढ़ाने और अपने नेल्स को स्टाइलिश टच देने के लिए आजकल लड़कियों के बीच नेल आर्ट काफी चर्चा में है। लड़कियां नेल आर्ट करवाने के लिए नेल स्टूडियो में जाती है। अगर आप भी इसकी शौकीन हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं कुछ फ्रेश डिजाइंस जो आप ट्राई कर सकती हैं। इन डिजाइंस को कॉपी करने के बाद आप कूल नजर आएंगी और निश्चित तौर पर लोग आपकी तारीफ करते हुए नहीं थकेंगे। खास बात यह है कि इन डिजाइंस को आप आसानी से करवा सकती हैं और देखने वाले देखते रह जाएंगे। अगर आप नेल आर्ट करवाने के बारे में सोच रही है तो एक बार इन डिजाइंस को जरूर देखें।

पिंक नेल आर्ट को इस तरह बनाएं खास

Nail Art Designs

लड़कियों को पिंक कलर किस कदर पसंद है इस बात में कोई दो राय नहीं है। ऐसे में आप इस तरह अपने नाखूनों को नेल आर्ट करवा सकती हैं। इसमें ग्लिटर के साथ-साथ मैटेलिक डिजाइन और ग्लिटर डिजाइन भी है जो आपके नाखून को खूबसूरत टच देने के लिए काफी है।

स्प्रिंग सीजन के लिए यह डिजाइन है परफेक्ट

स्प्रिंग ही नहीं यह डिजाइन किसी भी मौसम के लिए परफेक्ट है इसलिए इस डिजाइन को महिलाएं काफी पसंद करती हैं। ऐसे में आप इसे ट्राई कर सकती हैं। लीफ डिजाइन के साथ इसमें न्यूड कलर के साथ ब्राइट कलर का कोंबो देखने में काफी जबरदस्त लगता है और लड़कियों के बीच यह काफी ट्रेंड में है।

इस तरह डार्क नेल पॉलिश को दे खास टच

अगर आपकी स्क्रीन का कलर डार्क है तो आप इस तरह मैरून मैटेलिक सेट को ट्राई कर सकती हैं और याद रखें की रिंग फिंगर पर आप सिल्वर ग्लिटर डिजाइन को ट्राई करें। यह स्टाइल वाकई काफी जबरदस्त है और लोग आपकी तारीफ करते हुए नहीं थकेंगे।

पिंक स्टोन डिजाइन भी है काफी ट्रेंड में

अगर आपको भी पिंक कलर पसंद है तो आप इस तरह पिंक स्टोन डिजाइन को नेल आर्ट के तौर पर ट्राई कर सकती हैं। यह वाकई काफी स्टाइलिश और फैशनेबल है। इसे ट्राई करने के बाद लोगों की नजरें आपकी नेल्स से नहीं हटेगी। कहने में दो राय नहीं है की पिंक के साथ पर्ल और स्टोन का यह डिजाइन वाकई काफी खास है तो किसी को भी इंप्रेस करने के लिए काफी है।

मैटेलिक सिंपल कलर को करें ट्राई

अगर आपको सिंपल नेल आर्ट पसंद है तो आप ऐसे में मैटेलिक सिंपल नेल आर्ट को ट्राई कर सकती हैं। आप चाहे तो इसके लिए कोई भी कलर चुन सकती हैं। कहना गलत नहीं है कि हर कलर अपने में खास फैशन देने के लिए काफी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version