Home लाइफ़स्टाइल Navratri 2023: नवरात्रि पर इन ऐथनिक सूट्स को पहनकर अपने स्टाइल में...

Navratri 2023: नवरात्रि पर इन ऐथनिक सूट्स को पहनकर अपने स्टाइल में लगाएं चार चाँद, नहीं हटेंगी किसी की नजरें

0

Navratri 2023: त्योहारों का मौसम शुरू हो गया है और बस अब एक हफ्ते बाद ही नवरात्रों के दिन भी शुरू हो जाएंगे। माता रानी के दिनों में लोग उनकी पूजा करते हैं और व्रत रखकर अपनी मनोकामना पूरी करने की आशा करते हैं। इन दिनों महिलाएं एथेनिक वियर पहनना ज्यादा पसंद करती हैं। अगर आप भी नवरात्रि में एथेनिक वियर पहनने की प्लानिंग कर रही हैं और आपको समझ नहीं आ रहा कि क्या पहने तो चलिए हम आपको बताते हैं।

अनारकली कुर्ता विद श्रग

अगर आप इस नवरात्रि कुछ अलग पहनना चाहती हैं तो आप अनारकली सूट के साथ दुपट्टे की जगह श्रग पहन सकती हैं। इसमें आपको कई सारे कलर मिल जाएंगे जिनके जिसको वेयर करके आपका लुक कंप्लीट हो जाएगा। इसकी खास बात यह है कि इसे पहनने के बाद आपको दुपट्टा लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी। आप चाहें तो इसमें मनचाहा श्रग ले सकते हैं। आप चाहें तो हैवी या फिर लाइट या फिर सिंपल श्रग को कैरी कर सकती हैं।

चिकनकारी अनारकली सूट

अगर आप इस नवरात्रि कुछ यूनिक ट्राई करना चाहती हैं तो चिकनकारी अनारकली का ऑप्शन भी आपके सामने खुला है। आप इस सूट को भी ट्राई कर सकते हैं। आपको इसमें कम घेरा मिल जाएगा। इसके साथ ही आपको चिनकारी का दुपट्टा भी बहुत आसानी से मिल जाएगा। जिसमें सिर्फ गले पर आने वाली साइड में वर्क हुआ होगा।

इसके अलावा आप चाहें तो इसके नीचे पहनने के लिए लेगिंग्स भी खरीद सकती हैं। आप चाहें तो सिंपल वर्क वाली लेगिंग्स पहन सकती हैं या फिर आपको हैवी वर्क वाली लेगिंग्स भी बहुत ही आसानी से मार्केट में मिल जाएगी। अगर रेट की बात करें तो यह सूट आपको मार्केट में 500 से 1000 रुपए के रेंज में मिल जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version