Home मनोरंजन Nayanthara के ये 5 बीच लुक देख वेकेशन पर लोग कहेंगे OMG,...

Nayanthara के ये 5 बीच लुक देख वेकेशन पर लोग कहेंगे OMG, बिना देर करें पैक

आप नयनतारा के इन 5 बीच आउटफिट को स्टाइल कर सबसे खास नजर आ सकती हैं और कहने में दो राय नहीं है कि लोग आपके फैशन की तारीफ करते नहीं थकेंगे।

0
Nayanthara

Nayanthara: नयनतारा (Nayanthara) वह नाम है जिसे आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। ‘जवान’ फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ नजर आने वाली नयनतारा फैंस को दीवाना बनाना खूब जानती है और यही वजह है कि लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते हैं। फैशन को ऑन टॉप रखने में नयनतारा का कोई जवाब नहीं है और ऐसे में आप उनसे बीच वेकेशन के लिए कुछ आउटफिट से इंस्पायर हो सकती है जो आपके फैशन गेम को बेस्ट बनाने के लिए काफी है। उनके टॉप 5 बीच लुक (Nayanthara Beach Look) जो आपके लिए है इंस्पिरेशन।

हॉल्टर नेकलाइन बिकिनी विद सारंग में Nayanthara

हॉल्टर नेकलाइन ब्लैक बिकिनी को मैचिंग सारंग के साथ स्टाइल करती हुई नजर आई। कहने में दो राय नहीं है कि गॉगल्स पहन कर लुक को कंप्लीट कर लोगों को दीवाना बनाने में कामयाब हुई है। आप भी बिना सोचे स्टाइल कर सकती हैं।

प्लनजिंग नेकलाइन ब्रालेट विद शॉर्ट नेट स्कर्ट में Nayanthara

बीच वेकेशन पर ट्रेंडी दिखने के लिए आप नयनतारा के इस ब्लैक ब्रालेट को नेट स्कर्ट के साथ स्टाइल कर सकती हैं। इसके साथ एक्ट्रेस पिंक इयररिंग्स बैंगल्स को ट्राई कर रही हैं जिसमें वह खूबसूरत नजर आ रही हैं।

मल्टी कलर ब्रालेट की ग्रीन स्कर्ट के साथ पेयर कर रही Nayanthara

नयनतारा की तरह आप मल्टी कलर ब्रालेट को अगर ग्रीन शॉर्ट स्कर्ट के साथ स्टाइल करेंगी तो देखने वाले आपके फैन हो जाएंगे। आप निश्चित तौर पर हर किसी से हटके दिखाई देंगी।

व्हाइट लूज शर्ट को करें स्टाइल

आप नयनतारा की तरह ब्रालेट को शर्ट के साथ कैरी करते हुए व्हाइट लूज शर्ट के साथ पेयर करेंगी तो देखने वाले आपके फैशन की तारीफ करते नहीं थकेंगे। कहने में दो राय नहीं है कि यह व्हाइट शर्ट वाला अंदाज बीच लुक के लिए परफेक्ट है।

मैक्सी रफल ड्रेस में Nayanthara

हर किसी से हटके खूबसूरत दिख सकती हैं अगर आप नयनतारा की तरह फ्लोरल प्रिंट मैक्सी ड्रेस को फ्लॉन्ट करती हैं। कहने में दो राय नहीं है कि आपके अंदाज को देख लोग दिल हार जाएंगे और आप सबसे हसीन नजर आएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version